पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अफीम मिली:मादक पदार्थ सप्लायर के घर दबिश, दो किलो अफीम मिली,घर पर नहीं मिला आरोपी

चित्तौड़गढ़12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

निकुंभ थाना पुलिस ने डूंगला पुलिस की ओर से तीन दिन पहले 150 ग्राम अफीम पकड़ने की कार्रवाई में कार्रवाई की थी। आराेपी से पूछताछ के बाद जांच अधिकारी एसएचओ विनोद मेनारिया ने देलवास गांव में अफीम सप्लायर के घर दबिश देकर दो किलो अफीम बरामद की। एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि एएसपी सरिता सिंह के निर्देशन में जिले की पुलिस टीमें काम कर रही हैं।

डूंगला पुलिस ने 15 अक्टूबर को सेमलिया निवासी दलीचंद पुत्र प्रेमचंद डांगी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 150 ग्राम अफीम बरामद की थी। जांच निकुंभ एसएचओ विनोद मेनारिया को सौंपी गई। डीएसपी आशीष चाैधरी के नेतृत्व में एसएचओ और टीम ने दलीचंद से पूछताछ की। दलीचंद ने बताया कि उसने यह अफीम देलवास निवासी नानूराम पुत्र बाबरूराम रावत से खरीदी।

एसएचओ मेनारिया दलीचंद डांगी को साथ लेकर नानूराम पुत्र बाबरूराम रावत निवासी देलवास के मकान पर पहुंचे। नानूराम की तलाश की, लेकिन वह घर पर नहीं मिला। मकान की तलाशी लेने पर कमरे में दो स्टील के डिब्बों में दो किलो अफीम मिली। जांच मंडफिया थानाधिकारी घनश्याम सिंह काे साैंपी गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें