पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विजयादशमी:रावण दहन कर दशहरा उत्सव मनाया,बच्चों ने बनाए पुतले

चित्तौड़गढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शहर के सिंचाई नगर में प्रतीकात्मक रावण दहन किया, नाटिका का मंचन

शहर के जी-9 मित्र मंडली ने सेवानिवृत्त एसई सिंचाई विभाग प्रमोद माथुर व पूर्व सदस्य जिला उपभोक्ता मंच शशि माथुर के सिंचाई नगर स्थित निवास पर प्रतीकात्मक रावण दहन कर दशहरा उत्सव मनाया गया। अरबन बैंक के संस्थापक अध्यक्ष डॉ. आईएम सेठिया व चेयरपर्सन विमला सेठिया, निदेशक सीए दिनेश-सुनीता सिसोदिया व शांति पुंगलिया,स्नेहलता पुंगलिया,अनिल उषा शिशोदिया, सीए कुंजबिहारी-प्रेम जागेटिया, रामेश्वर-सुधा जागेटिया, अशोका पब्लिसिटी के अशोक-आशा जैन ने विजयादशमी उत्सव मना कर अधर्म पर धर्म की जीत के महापर्व की बधाई दी।

काॅलाेनियाें में बच्चाें ने रावण के पुतले दहन किए

दशहरा पर्व पर इस बार बच्चाें ने काॅलाेनियाें व माेहल्लाें में रावण के पुतले बनाकर दहन किया। गायत्रीनगर नगरपालिका कॉलोनी पार्क में दुष्यंतसिंह पंवार, राज्यवर्धनसिंह चौहान, पीयूष माली, सुजल वैष्णव ने रावण का पुतला बनाकर दहन किया। पुतले के एक हाथ में सेनेटाइजर एवं दूसरे हाथ में कोरोना बनाया। कोरोना से बचाव पर लघु नाटिका का मंचन किया। मीठारामजी का खेड़ा में भी बच्चों ने रावण के पुतले का दहन किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें