पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

टीकाकरण अभियान:भूपालसागर, आकोला, जाशमा व उसरोल में आयाेजित शिविर में 45 प्लस वाले 381 लगाए टीके

चित्तौड़गढ़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भास्कर संवाददाता | भूपालसागर कलेक्टर ताराचंद मीणा के निर्देश पर रविवार काे भूपालसागर, अाकाेला अाैर जाशमा में वैक्सीनेशन शिविर लगाए गए शिविराें में 45 प्लस वाले 381 लाेगाें काे टीके लगाए गए। रविवार को कलेक्टर मीणा, एसपी दीपक भार्गव, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ रामकेश गुर्जर ने वैक्सीनेशन शिविर का जायजा लिया। उपखंड अधिकारी सुखाराम पिंडेल ने बताया कि टीकाकरण अभियान में भूपालसागर में 74, आकोला में 150, जाशमा में 89 और उसरोल में 68 लोगों के टीके लगाए। सीबीइओ सुरेशचन्द्र योगी के प्रयास से बूल गांव के 95 वर्षीय लालू पुत्र कालू बुनकर को पहली डेज लगाई गई।

इस दौरान प्रधान हेमेंद्र सिंह राणावत, उपखंड अधिकारी सुखाराम पिंडेल, विकास अधिकारी भानुप्रताप सिंह, थानाधिकारी गोपालनाथ, सार्वजनिक निर्माण विभाग सहायक अभियंता जगदीशचंद्र शर्मा मौजूद रहे।

2012 से कांकरवा में अटके रेलवे अंडरब्रिज का काम देखा
कलेक्टर मीणा ने कांकरवा में रेलवे की ओर से बनाए जा रहे अंडरब्रिज कार्य का अवलोकन किया। यह काम वर्ष 2012 से अटका है। काम बंद होने के कारणों की अधिकारियों से जानकारी ली। कलेक्टर ने उपखंड कार्यालय में पौधरोपण किया। कलेक्टर आकोला व जाशमा में आयोजित शिविरों का भी अवलोकन किया।

खबरें और भी हैं...