चोरी के शक में जमकर धुनाई:टायर चोरी के आरोप में दो लोगों की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल होने पर 5 ग्रामीणों के खिलाफ केस दर्ज

चित्तौड़गढ़2 वर्ष पहले
टायर चोरी के आरोपी की पिटाई करते ग्रामीण।

चित्तौड़गढ़ के निंबाहेड़ा सदर क्षेत्र में बुधवार को चोरी के मामले में दो आरोपियों की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी। उसके बाद दोनों आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया। बुधवार को जब दोनों आरोपियों की पिटाई करते हुए वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस को इसकी भनक लगी। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की तो दोनों ने बताया कि ग्रामीणों ने उनके साथ मारपीट की है। इस पर पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है मामला

रानीखेड़ा निवासी सत्तार खान पुत्र गुलजार मोहम्मद ने उसकी दुकान से टायर चोरी का मामला दर्ज करवाया था। रिपोर्ट में 8 टायरों के चोरी होने की शिकायत की गई थी। ग्रामीणों ने इसके बाद मंगलवार को चिकारड़ा निवासी जमील पुत्र बाबू खां व कोमल पुत्र फूलचंद खटीक पर शक होने पर उनकी जमकर धुनाई कर दी।

ग्रामीणों ने दोनों आरोपियों को लातों, घूसों और रस्सी से बुरी तरह से पीटा। एक साथ कई लोगों ने मारपीट की। दोनों आरोपी बार-बार माफी मांग कर उन्हें ना पीटने की गुहार लगा रहे थे। पिटाई के दौरान दोनों को काफी चोट भी आई। लेकिन आरोपी नहीं माने, यही नहीं, उन्होंने पिटाई करते हुए वीडियो भी बनाए गए।

चोरी के आरोपी को रस्सी से मारता व्यक्ति।
चोरी के आरोपी को रस्सी से मारता व्यक्ति।

मार खाने के दौरान जमील और कोमल ने 2 टायर चोरी करना स्वीकार कर लिया। ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। चोट के निशान देखने पर पुलिस ने जब आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने मना कर दिया। लेकिन बुधवार सुबह जब वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने दोबारा पूछताछ की, तब आरोपियों ने बताया कि जिसकी दुकान से टायर चोरी किए थे उसी के मालिक सहित अन्य लोगों ने उन्हें मारा-पीटा। फिर आरोपियों ने 8 टायर चोरी करना भी स्वीकार किया।

दोनों आरोपियों ने 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। वहीं थाना अधिकारी फूलचंद टेलर ने बताया कि जिस व्यक्ति ने टायर चोरी होने का मामला दर्ज किया था, उसने भी आरोपियों के साथ मारपीट की। इसलिए सत्तार खान और रानी खेड़ा निवासी मनसूर पुत्र आजाद मंसूरी, पप्पू पुत्र चांद को गिरफ्तार कर लिया गया।

खबरें और भी हैं...