पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किला रोड क्षेत्र में वारदात:एटीएम तोड़ने में इतना पसीना आया कि सर्द रात में भी जैकेट खोलना पड़ा, फिर भी नाकामी

चित्तौड़गढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बाइक पर आए थे बदमाश, गांधीनगर होकर घटियावली की तरफ भागे

शहर के किलारोड-गांधीनगर क्षेत्र में बैंक सहित चार जगह वारदातें करने वाले बदमाश बाइक पर आए थे। बाद में वे घटियावली की तरफ भाग निकले। फुटेज के आधार पर पता चला कि एटीएम को तोडने में इतना पसीना आया कि तडके की सर्द रात में भी बदमाश को अपना जैकेट तक उतारना पड़ गया। इसके बावजूद वे सैफ तोड़कर नकदी निकालने में सफल नहीं हुए। गुरुवार रात हुई इन वारदातों में संभवतया दो बदमाश ही रहे।

रामकुंई हनुमान मंदिर में दानपात्र से नकदी चुराने के बाद वे किला रोड़ पर पहुंचे। जहां दो दुकानों के शटर उखाड़ कर ऊपर उठा दिए। बदमाश यहीं पर पीएनबी ब्रांच के ताले तोड़कर अंदर घुसे। बाहर लगे एटीएम को भी तहस-नहस कर दिया था। हालाकि बैंक व एटीएम से नकदी चुरा पाने में असफल रहे।बदमाशों की यह करतूत बैंक व एटीएम के सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई।

फुटेज के आधार पर पुलिस का मानना है कि बदमाशों की संख्या 2 रही होगी। वे बाइक पर आए थे।बाद में गांधीनगर सेक्टर पांच से होते हुए घटियावली मार्ग की ओर फरार हो गए। बदमाश लोहे का सरिया व एक छोटा नुकीला औजार साथ में लेकर आए थे। पुलिस फुटेज के आधार पर जांच में जुटी हुई है।

पसीना-पसीना हो गए चोर, जाते समय पहना जैकेट
सीसी टीवी कैमरों की रिकार्डिंग अनुसार पीएनबी के एटीएम को तोड़ने के लिए बदमाशों ने करीब एक से डेढ़ घंटे तक मशक्कत की। पसीना-पसीना होने के कारण एक बदमाश ने अपना जॉकेट भी खोल दिया था। जिसे बाद में जाते समय वापस पहना। इसी कारण पहले यह लग रहा था कि बदमाश दो से अधिक थे पर बाद में स्पष्ट हुआ कि बदमाश दो ही थे। उन्होंने सरिए से अंट लगाकर ताले व नकुचे तोड़ दिए पर एटीएम का सेफ नहीं तोड़ पाए।

एक करोड़ की चोरी मामले की तकनीकी जांच
शहर की पन्नाधाय कालोनी में 26 जनवरी दोपहर ऑटोमोबाइल व्यवसायी के घर से एक करोड़ रुपए की चोरी के मामले में पुलिस तकनीकी आधार पर जानकारी जुटा रही है। इस आधार पर संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दे सकती है। पुलिस को कुछ अहम सुराग हाथ लगने की संभावना जताई जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें