पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुसाइड:विवाहिता ने घर में साड़ी का फंदा लगाया और फांसी लगाई, मौत

चित्तौड़गढ़5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के भदेसर क्षेत्र के चौबेजी का कंथारिया गांव में रविवार विवाहिता ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने बताया कि चौबेजी का कंथारिया में 28 वर्षीय गायत्री पत्नी राजू बुनकर ने कमरे में छत पर पाइप से साड़ी का फंदा लगाकर आत्महत्या की।

महिला घर में अकेली थी। पति बाहर गया हुआ था। पड़ाेसियों की सूचना पर भदेसर थानाधिकारी सज्जनसिंह, हैड कांस्टेबल सुभाष मौके पर पहुंचे। शव जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। सोमवार सुबह पीहर व ससुराल पक्ष के लोग अस्पताल पहुंचे। मेडिकल बोर्ड से पीएम कराकर शव पीहर पक्ष को सौंपा।

मृतका के पिता भीलवाड़ा जिले के आसींद तहसील के परासोली निवासी घेवरचंद पुत्र सुखदेव भांबी बुनकर ने भदेसर थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि गायत्री का विवाह 7 वर्ष पूर्व भागचंद के साथ हुआ। आपसी मनमुटाव के बाद दोनों के बीच जाति रिवाज से फैसला हो गया था। डेढ़ वर्ष पूर्व ही गायत्री का चौबेजी का कंथारिया निवासी राजू पुत्र रामलाल बुनकर के साथ नाता विवाह करवाया। दोनों के बीच कोई मन मुटाव नहीं था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें