पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:मारपीट व गहने लूटने के मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर ज्ञापन दिया

चित्तौड़गढ़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो

भोईखेड़ा निवासी नारायण भोई के साथ मारपीट व गहने लूटने के मामले में लोगों ने शनिवार को सीएम के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। प्रकरण के अनुसार 14 नवंबर को शाम नारायण भोई के हड़माल कच्ची बस्ती जाने पर अभियुक्तों ने लातों-घूसों, डंडे, सरिये आदि से मारपीट की।

उसके गले से रामनामी, दो मांदलिया, सोने के बिस्किट, सोने के मोती छीन लिए। परिवारजन आरोपी के घर जेवरात लेने जाने पर प्रार्थी नारायण, उसकी माता सोहनीबाई, पिता रामलाल के साथ गाली गलौच करते हुए सरियों व स्टीक से मारपीट की। जिससे प्रार्थी के पैर, आंख व शरीर पर चोटें आई।

घटना की रिपोर्ट कोतवाली में दिए जाने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई। लिहाजा शनिवार को भैरूलाल भोई, रतनलाल भोई, उदयलाल भोई, धन्ना भोई, घोसुंडा सरपंच दिनेश भोई, कैलाश भोई, पिन्टू भोई, भेरूलाल भोई, सोहनी बाई, रामलाल भोई, रमेश भोई, जगदीश भोई ने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें