पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सब्जी विक्रेताओं में असहमति:सब्जी मंडी दशहरा मैदान में शिफ्ट करने के निर्णय का विरोध, अनििश्चतकालीन हड़ताल पर उतरे विक्रेता

चित्तौड़गढ़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बेगूं. हड़ताल के दौरान बंद पड़ी सब्जी मंडी। - Dainik Bhaskar
बेगूं. हड़ताल के दौरान बंद पड़ी सब्जी मंडी।
  • मंडी बंद रहने से सब्जियों के लिए भटकते रहे लोग, फल विक्रेता भी नाराज

कोरोना संक्रमण बढ़ने के चलते प्रशासन और नगरपालिका ने कस्बे के सब्जी विक्रेताओं को सब्जी मंडी बड़े बालाजी दशहरा मैदान में शिफ्ट करने के निर्देश दिए। जिस पर सब्जी विक्रेताओं ने असहमति जताई। सोमवार से सब्जी विक्रेताओं ने अनिश्चितकालीन हड़ताल की घोषणा की। मंडी बंद रहने से सन्नाटा रहा। लोग सब्जी के लिए भटक रहे।

नगरपालिका प्रशासन ने कस्बे के बीच स्थित सब्जी मंडी में भीड़ को देखते बड़े बालाजी दशहरा मैदान में पहले की तरह अस्थाई सब्जी मंडी लगाने के आदेश दिए। सोमवार को सब्जी मंडी संघ के कृपाशंकर माली सहित पदाधिकारियों ने असहमति जताई।

सब्जी विक्रेताओं ने रोजाना दशहरा मैदान में सब्जी लाने लेजाने में परेशानी बताते कहा कि खुले मैदान में छाया-पानी और बैठक व्यवस्था नहीं है। विक्रेताओं ने पुराने बस स्टैंड के पास ही सब्जी बेचने का फैसला लिया। अन्यथा अनिश्चितकालीन हड़ताल की घोषणा की।

इससे सोमवार को बेगूं सब्जी मंडी बंद रही। दो दिन छुट्टी के चलते मंडी बंद रही। सोमवार को हड़ताल के कारण लोगों को तीसरे दिन सब्जियों के लिए भटकना पड़ा। फल विक्रेताओं ने बताया कि वे भी दशहरा मैदान में फल ले जाकर बेचने में असमर्थ हैं। चाहे उन्हें भी हड़ताल करनी पड़े।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें