पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अब ताे मान जाइये:बिना काम बाहर घूम रहे लोग, नहीं माने तो पुलिस ने डंडे बरसाकर घरों में भेजा

चित्ताैड़गढ़8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
संक्रमण काबू करने के लिए अब कर्फ्यू की तरह संकरी गलियों में भी पुलिस लोगों को खदेड़ रही है। - Dainik Bhaskar
संक्रमण काबू करने के लिए अब कर्फ्यू की तरह संकरी गलियों में भी पुलिस लोगों को खदेड़ रही है।
  • संक्रमण तेजी से फैल रहा, हमारी जिंदगी बचाने पुलिस सड़काें पर है, आप तो घराें में रहें, पुलिस भी यही बाेल रही है

अब मान भी जाइये, घरों में रहें, पुलिस भी यही कह रही है। काेराेना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। हमारी सुरक्षा के लिए पुलिस सड़कों पर तैनात है। आप बिना काम बाहर नहीं निकले। संक्रमण को काबू करने के लिए अब कर्फ्यू की तरह संकरी गलियों में भी पुलिस लोगों को खदेड़ रही है। लाठियां भांज रही हैं। जो लोग नहीं मान रहे हैं उन्हें क्वारेंटाइन सेंटर भी भेज रही है। कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आने पर ही छोड़ा जाएगा। मंगलवार को शहर के अंदरुनी इलाकों में ऐसे नजारे देखे गए।

बिना मास्क घराें के बाहर बैठे लाेगाें काे खदेड़ा, दो दिन में 60 काे क्वारेंटाइन सेंटर भेजा

रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े में कोतवाली, चंदेरिया, सदर सहित जिले में पुलिस ने बेवजह घूमने वालों के चालान बनाए। मंगलवार दाेपहर 12 बजे व शाम 7 बजे बाद पुलिस सख्ती ज्यादा दिखी। पुलिस ने मुख्य चौराहों, गली मोहल्लों में घरों के बाहर बिना मास्क बैठने वालों काे घरों में खदेड़ा। वाहनों के चालान बनाए। गलियों में एनाउंस कर घरों में रहने की अपील की। एएसपी हिम्मतसिंह देवल ने बताया कि सोमवार को जिलेभर में पुलिस ने 42 व मंगलवार को 18 जनों को बेवजह बाजारों में घूमते पकड़कर क्वारेंटाइन किया।

राहत का रिकाॅर्ड एक दिन में 687 ने जीती कोरोना से जंग..

. जिले में सोमवार को रिकाॅर्ड नए संक्रमित मिलने के बाद मंगलवार को एक और सुखद रिकाॅर्ड बना। जिलेभर में 687 एक्टिव केस यानी मरीज ठीक हो गए। जिले में पहली बार एक दिन में इतने मरीज रिकवर हुए। इस कारण रिकवरी रेट सोमवार को पहली बार 60 प्रतिशत से नीचे लुढ़ककर 59 प्रतिशत हो गई थी, वह मंगलवार दोपहर बाद तक वापस 61.35 प्रतिशत पर आ गई। जिले में सोमवार को भी 403 मरीज ठीक हुए थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें