पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Police Issues Footage In The Case Of Robbery In Axis Bank, Seeks Citizens Help To Nab The Culprits

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

15 मिनट में 33.67 लाख लूट ले गए थे:एक्सिस बैंक में हुई लूट के मामले में पुलिस ने जारी किए फुटेज, नागरिकों से की आरोपियों को पकड़नवाने की अपील

निंबाहेड़ा (चित्तौड़गढ़)12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 5 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

निंबाहेड़ा नगर के व्यस्ततम उदयपुर मार्ग पर शनिवार को एक्सिस बैंक में हुई लूट के मामले में पुलिस ने बैंक के अन्दर के वारदात के सीसीटीवी फूटेज जारी कर आरोपियों को पकड़वाने के लिए आम नागरिकों से अपील भी जारी की।

वारदात में बंदूक की नोक पर दो बाइक पर सवार होकर आए पांच बदमाशों ने पन्द्रह मिनट में 33.67 लाख लूट को अंजाम दिया था। वारदात के चौथे दिन बुधवार तक पुलिस को मामले में कोई सुराग नहीं मिला है।

पुलिस ने तलाश के लिए सघन अभियान चलाकर रखा है जिसके तहत पुलिस के 12 आला अधिकारियों की टीमों के साथ 100 से अधिक पुलिसकर्मियों को राजस्थान व मध्यप्रदेश में अलग अलग स्थानों पर लगा रखा है।

पुलिस द्वारा जारी फुटेज में लूटेरे पिस्तौल की नोक पर लोगों को धमकाते हुए एक तरफ एकत्र करते हुए, साथ ही कैशियर सलमान को कॉलर पकड़ कर बंदूक दिखाते हुए, केश रूम से बाहर निकालते हुए तथा कैश एकत्र करते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज, टॉवर लोकेशन एवं तकनीकी संसाधनों के माध्यम से टीमों के द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है। उनके द्वारा उपयोग की गई बाइक के फोटो भी पुलिस ने जारी किए है।

रिपोर्ट: बालमुकुंद राठी

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

और पढ़ें