पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रेस वार्ता:पुलिस ने चैन स्नैचिंग मामले का 24 घण्टे में खुलासा, तीन गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अभियुक्तों से बरामद चेन। - Dainik Bhaskar
अभियुक्तों से बरामद चेन।

पुलिस ने चैन स्नैचिंग मामले का 24 घण्टे में खुलासा कर 3 अभियुक्तों को गिरप्तार कर वारदात में प्रयुक्त स्कूटी, छीनी गई चैन के साथ ही संदिग्ध वरना कार भी डिटेन की हैं । डीएसपी गीता चौधरी एवं थानाधिकारी हिमांशु सिंह राजावत ने प्रेस वार्ता कर वारदात का खुलासा किया।

घटना के अनुसार कैलाशचंद्र लढ्ढा पत्नी मधु (55) के साथ सोमवार को बाइक से कपासन आ रहे थे। तभी कस्बे के पास राजमार्ग पर आनन्दीराम खटीक के मकान के सामने पीछे से काले रंग की स्कूटी पर तीन बदमाश आए और मधु के गले चैन ताेड़कर भाग गये थे।

घटना के तुरंत बाद पुलिस हरकत में आई और सिंहपुर टोल नाके से फुटेज लेकर वायरल किया। साथ ही कपासन बस स्टेण्ड एवं पुराने चुंगी नाके एवं पेट्रोल पंप से इनके सीसीटीवी फुटेज मिले जिससे इनके धमाणा गांव होकर आगे जाने की जानकारी मिली।

तकनीकी सहायता व मुखबिर तंत्र से इनके राशमी क्षेत्र के गांव उपरेड़ा जाने व उदयपुर जिले के भटेवर के आसपास होने की जानकरी मिली। यह भी पता चला कि इनके के पास एक संदिग्ध वरना कार हैं, जिसका दुर्घटना में बम्पर टूट गया था।

ये वहां किसी होटल के पास गैराज पर उसका काम करवा रहे थे। मंगलवार को स्थानीय पुलिस सादे कपड़ो में वहां पंहुची और कहा कि हमें उदयपुर से बम्पर लेकर भेजा है, किसको देना हैं तब तीनों बदमाश काले रंग की स्कूटी से बम्पर लेने आये तो पुलिस ने इन तीनों को दबोच लिया।

एक ने चाकू निकालने का भी प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने मशक्कत कर तीनों को पकड़ लिया। तलाशी में तीनों के पास चाकू मिले एवं महिला से छीनी चैन भी बरामद की। पूछताछ में उदयपुर जिले के वल्लभनगर थानाक्षेत्र के बड़गांव निवासी हाल 100 फीट रोड रोशन साहब की बाड़ी के पीछे सवीना निवासी हासिम (21) पुत्र अब्दुल मोहम्मद, वर्मा कॉलोनी निवासी साहिल खान (19) पुत्र जावेद खान एवं राशमी के उपरेड़ा निवासी मयूर पुत्र अयूब खान को गिरफ्तार किया। अभियुक्त हासिम और साहिल खान के विरूद्ध हत्या, हत्या का प्रयास, लुट, नकबजनी चैन स्नैचिंग के आधा दर्जन से अधिक प्रकरण उदयपुर में वांछित है।

खबरें और भी हैं...