पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

320 जरूरतमंदाें को भोजन कराया गया:कन्या पूजन कर मां दुर्गा से कोरोना मुक्ति की प्रार्थना की, 320 लोगों को भोजन कराया

चित्ताैड़गढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

साईं ऐस्ट्रो विजन सोसायटी ने रविवार काे महा नवमी पर कन्या पूजन कर राष्ट्र को कोरोना से बचाने और सुख-सृमद्धि के लिए प्रार्थना की। अध्यक्ष डॉ. संजय गील ने बताया कि परशुराम सर्किल के पास चयनित जरूरतमंदाें की कन्याओं की पूजा की। सोसायटी के सदस्यों ने सामूहिक प्रार्थना कर सभी के उत्तम स्वास्थ्य के लिए नव दुर्गा का आह्वान किया। सचिव हरदीप कौर ने बताया कि सोसायटी द्वारा संचालित साईं प्रसादम योजना के तहत प्रतिदिन जरूरतमंदाें को भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है।

महानवमी के उपलक्ष्य में परशुराम सर्किल स्टेशन रोड और सामान्य चिकित्सालय में 320 जरूरतमंदाें को भोजन कराया गया। सोसायटी संरक्षक पूर्व नगर परिषद सभापति ने कहा कि सोसायटी हर कदम पर उनके साथ खड़ी है। इस दाैरान सतपाल सिंह दुआ, राजन माली, विपिन शर्मा, कपिल ओझा, कमल चाैखड़ा, अभिनीत माथुर, प्रियंका माथुर, लक्ष्मीकांत दायमा, अमित चेचानी, कृष्णा बैरवा, कनकलता शर्मा, गगन सिंह आदि उपस्थित रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें