पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हेल्पलाइन:रेलवे ने सभी सेवाओं के लिए हेल्पलाइन 139 नंबर जारी किए

चित्ताैड़गढ़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रेलवे ने सभी हेल्पलाइन नम्बरों को एकीकृत कर एक कॉमन हेल्पलाइन नंबर 139 जारी किया है। इस नंबर पर यात्रियों को सभी जानकारी दी जा रही है। शिकायतों, सुझावों को दर्ज कर उनका समाधान किया जा रहा है।

यह सुविधा यात्री अपने एंड्रॉइड फोन में रेल मेडेड एप डाउनलोड कर ले सकते हैं। पूर्व में सुरक्षा हेल्पलाइन के लिए 182, सामान्य शिकायत हेल्पलाइन के लिए 138, कोच मित्र हेल्पलाइन के लिए 58888, खानपान हेल्पलाइन के लिए 1800111321, सतर्कता हेल्पलाइन के लिए 152210, दुर्घटना के लिए 1072 नंबर जारी किए थे।

सात फुटबॉल खिलाड़ियाें का राजस्थान टीम में चयन
जिले के सात खिलाड़ियाें का राजस्थान फुटबॉल टीम में चयन हुआ। खिलाड़ी कासगंज उत्तर प्रदेश में हाेने वाली नेशनल ग्रिड आयरन अमेरिकन फुटबाॅल चैम्पियनशिप 2020-21 में राज्य टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे। विजयसिंह, कुलदीप सिंह मेडीखेड़ा, सूर्यवीर सिंह, अरविंद सिंह, विनय प्रताप, शुभम, मधुसूदन का चयन हुआ है। उल्लेखनीय है कि कासगंज में दाे से पांच मार्च तक राष्ट्रीय प्रतियाेगिता हाेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें