पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सवारियों से भरी बस डूबी:बरसात से रेलवे अंडरब्रिज में 7 फीट पानी भरा,गहराई का अंदाजा नहीं होने पर चालक ले गया,मशक्कत के बाद सवारियों को सुरक्षित बाहर निकाला

चित्तौड़गढ़6 दिन पहले
रेलवे अंडर ब्रिज में पानी भरने से बस डूबी।

जिले में रविवार सुबह से अच्छी बरसात हुई। जिसके चलते आसपास के नदी नाले उफान पर आ गए। इस दौरान बड़ीसादड़ी से प्रतापगढ़ जा रही सवारियों से भरी एक बस रेलवे अंडरब्रिज में जाकर फंस गई। गहराई का अंदाजा नहीं होने के कारण चालक बस को अंडरब्रिज में ले गया। जिससे बस बंद पड़ गई। एक घंटे की मशक्कत के बाद 15 सवारियों को सुरक्षित निकाला गया। जेसीबी से रस्सी के सहारे बस को खींचकर निकाला।

बांसी के पास रेलवे अंडरब्रिज में बरसात के कारण 7 फीट पानी भर गया था। चित्तौड़ से बड़ीसादड़ी होते हुए प्रतापगढ़ जाने वाली सवारियों से भरी बस रेलवे अंडरब्रिज के पास पहुंची। चालक ने दूर से पानी देख लिया लेकिन गहराई का अंदाजा नहीं लगा पाया। बस को तेज गति से पार करने की कोशिश की लेकिन बीच में ही बस फंसकर बंद हो गई। सीट के लेवल तक डूबने से सवारियों की चीख-पुकार निकल गई। सवारियों के चिल्लाने पर ग्रामीणों ने तुरंत जेसीबी को बुलाया और एक रस्सी के सहायता से बस को बाहर खींचा गया। एक घंटे की मशक्कत के बाद सवारियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। अंडरब्रिज में थोड़ी सी बारिश में ही काफी पानी एकत्रित हो जाता है। आज सुबह से ही बड़ीसादड़ी में बहुत तेज बारिश हो रही थी, जिसके चलते यहां 7 फीट पानी भरा गया।

चित्तौड़गढ़-बड़ीसादड़ी-प्रतापगढ़ का है एकमात्र रूट
ग्रामीणों ने बताया कि चित्तौड़गढ़ से बड़ीसादड़ी होते हुए प्रतापगढ़ जाने के लिए मात्र एक यही एकमात्र रूट है। इसमें पानी भरने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। छोटे वाहन तो इधर-उधर निकल जाते है लेकिन बड़े वाहनों का यह एकमात्र रूट होने के कारण काफी परेशानी हो रही है।

बस को बाहर निकाला गया, सभी यात्री सुरक्षित।
बस को बाहर निकाला गया, सभी यात्री सुरक्षित।

कंटेंट, फ़ोटो और वीडियो दिलीप सेन

खबरें और भी हैं...