तस्करों के वाहन की टक्कर से बाइक सवार का पैर:पुलिस पर फायरिंग कर भागे तस्करों का नहीं चला पता

चित्ताैड़गढ़8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दाे वाहनाें में मादक पदार्थ की तस्करी की सूचना पर शनिवार रात 8:30 बजे पुलिस ने नाकाबंदी की। नाकाबंदी देख तस्करों के दो वाहन व एस्काॅर्ट कर रहे वाहन नगर में आतर रोड श्मशान मार्ग से तालाब की तरफ भागे। पुलिस ने वाहनाें काे रुकवाने का प्रयास किया ताे तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ। तस्कर पुलिस को चकमा देकर भाग गए। एक वाहन जवाहर चौक, रावला चौक होकर आजादपुरा की तंग गलियों में दौड़ा। जिसने जवाहर चौक में मिष्ठान भंडार मालिक ने खुद काे बचाया। तस्कर के वाहन ने रावला चौक व आजादपुरा की गलियों में कुछ सूअरों को कुचल दिया।

गाड़ी ने रास्ते में बाइक सवार गणपत सिंह को टक्कर मार दी। जिससे उनका पैर फ्रैक्चर हो गया। पुलिस पहुंची, लेकिन तस्कर भाग निकला। गणपत सिंह को उदयपुर रैफर किया। रविवार को ऑपरेशन किया। सोमवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया। परिजनों ने पुलिस थाने में प्रकरण दर्ज कराया।

आरोपियों का सोमवार तक पता नहीं चला। डेढ़ माह पहले कुख्यात अपराधी को पकड़ने गई बड़ीसादड़ी पुलिस पर सोमपुर गांव में बदमाशाें ने फायरिंग की थी। दो इनामी बदमाश फरार हो गए थे। डेढ़ माह में पुलिस पर फायरिंग का यह दूसरा मामला है।

खबरें और भी हैं...