पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आयोजन हुआ:पुठाेली में प्री-कैंप लगाकर 589 समस्याओं का समाधान किया, 21 दिन में जन्म-मृत्यु प्रमाण पत्र जारी करने के निर्देश

गंगरार5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गंदगी गंगरार छोड़ाें का नारा देकर पंचायत को स्वच्छ रखने, तंबाकू व धूम्रपान के दुष्प्रभाव बताए

उप जिला कलेक्टर रामसुख गुर्जर की अध्यक्षता में प्रशासन गांवों के संग अभियान-2021 के तहत पूर्व तैयारी शिविर का आयोजन मंगलवार काे पुठोली में हुआ। तहसीलदार नरेश कुमार गुर्जर, विकास अधिकारी मनोहरलाल शर्मा व अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद रहे। उपजिला कलेक्टर गुर्जर ने कहा कि ग्राम पंचायत स्तर पर ही समस्याओं का समाधान कराने के उद्देश्य से प्रशासन गांवों के संग अभियान 2021 का आयोजन हुआ है।

गंदगी गंगरार छोड़ाें का नारा देकर पंचायत को स्वच्छ रखने, तंबाकू व धूम्रपान के दुष्प्रभाव बताए। जन्म प्रमाण पत्र मौके पर तैयार कराया। कृषि भूमि का रहन दर्ज करने संबंधी प्रकरण का मौके पर समाधान किया। चिकित्सा विभाग के अधिकारियों को कोरोना से बचाव के लिए शत-प्रतिशत टीकाकरण के निर्देश दिए। स्कूल, चिकित्सालय व अन्य सरकारी परिसरों को साफ रखने की बात कही। उन्होंने पंचायत विभाग के अधिकारी को पंचायत स्तर पर 21 दिन में जन्म व मृत्यु प्रमाण-पत्र बनाने के लिए पाबंद किया। शिविर में कुल 918 आवेदन अाए। 589 का मौके पर ही समाधान किया।

खबरें और भी हैं...