बारातियों से भरा मिनी ट्रक पलटा, 20 घायल:ड्राइवर को स्पीड ब्रेकर नहीं दिखा, तेज रफ्तार के कारण कंट्रोल नहीं कर पाया

चित्तौड़गढ़8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घायलों का अस्पताल में इलाज करते डॉक्टर। - Dainik Bhaskar
घायलों का अस्पताल में इलाज करते डॉक्टर।

जिले के भदेसर थाना क्षेत्र में देर रात निम्बाहेड़ा से मंगलवाड़ अपने घर को लौट रहा बारातियों से भरा मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसमें करीब 20 लोग घायल हो गए। इनमें से 5 लोग गंभीर घायल हो गए, जिन्हें चित्तौड़गढ़ रेफर कर दिया गया। चित्तौड़गढ़ अस्पताल से भी 2 घायलों को उदयपुर रेफर किया गया।

थाना अधिकारी सज्जन सिंह ने बताया कि मंगलवाड़ के पालखेड़ी गांव से निंबाहेड़ा लसड़ावन क्षेत्र में बारात आई थी। 2 दिन पहले ही शादी हुई, लेकिन उसके बाद में बारात 2 दिन तक वहीं रुकी रही। बुधवार शाम को खाना खाने के बाद करीब 20 लोग मिनी ट्रक से मंगलवाड़ के लिए निकले। इस दौरान भदेसर थाना क्षेत्र के नेडिया गांव के पास ड्राइवर को स्पीड ब्रेकर नजर नहीं आया। स्पीड ब्रेकर पर जंप के बाद ट्रक कंट्रोल नहीं हुआ और पलटी खा गया। हादसे में 20 लोग घायल हो गए।

108 एंबुलेंस से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर 5 लोगों को चित्तौड़गढ़ जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
108 एंबुलेंस से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर 5 लोगों को चित्तौड़गढ़ जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

दुर्घटना की खबर की जानकारी मिलने पर समाजसेवी पिंटू सिंह राठौड़ मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर भदेसर डिप्टी अदिति चौधरी, थाना अधिकारी सज्जन सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने घायलों को 108 एंबुलेंस से भदेसर हॉस्पिटल पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर नारायण लाल (35) पुत्र नाथूलाल भील, वेनी राम (40) पुत्र हीरालाल भील, दीपक (15) पुत्र नारायण भील, देवीलाल (10) पुत्र भैरूलाल भील और शंभूलाल (75) पुत्र अमरा भील को चित्तौड़गढ़ रेफर कर दिया। शंभूलाल और दीपक की हालत ज्यादा गंभीर होने पर डॉक्टर्स ने उनको उदयपुर रेफर कर दिया।

कंटेंट और फोटो-: शैलेंद्र खटोड़, भदेसर

खबरें और भी हैं...