पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना काल में मदद:श्रीसंवालिया जी मंदिर मंडल ने कोविड मरीजों के लिए दिखाया सेवा भाव, 16 गांवों में बांटे आयुर्वेदिक किट, सीएचसी मंडफिया को सौंपा एक लाख रुपए का चेक

चित्तौड़गढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मंडफिया सीएचसी को एक लाख रुपए का चैक सौंपते हुए। - Dainik Bhaskar
मंडफिया सीएचसी को एक लाख रुपए का चैक सौंपते हुए।

कोरोना महामारी का इस दौर में एक बार फिर श्रीसंवालिया जी मंदिर मंडल ने अपना सेवा भाव दिखाया। मंदिर मंडल की ओर से कोरोना पॉजिटिव मरीजों के उपचार के लिए आयुर्वेदिक किट का वितरण किया। इसके अलावा मंडफिया के सीएचसी में मदद के लिए 1 लाख रुपए का चेक सौंपा।

शुक्रवार को श्री सांवलियाजी मंदिर मण्डल ने मंदिर मण्डल के 16 गांवों में कोरोना पॉजिटिव रोगियों के लिए 50 श्री सांवलियाजी कोरोना रोकथाम किट का वितरण किया। किट का निर्माण अतिरिक्त निदेशक आयुर्वेद विभाग इन्दुभूषण एवं आयुर्वेद चिकित्सक डाॅ सौरभ सिंह हाड़ा के निर्देशन में किया गया। श्री सांवलियाजी कोरोना रोकथाम किट में महासुदर्शन चुर्ण, लक्ष्मी विलास रस, गिलोय सत्व युक्त सितोपलादि चूर्ण, श्वास कुठार रस एवं विभिन्न ओषधियों से निर्मित आयुर्वेदिक काढे के साथ मास्क एवं सेनेटाईजर भी शामिल है।

सीएचसी मण्डफिया को दिया एक लाख रुपए का चेक

श्री सांवलिया जी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, मण्डफिया में उपचार ले रहे कोरोना पॉजिटिव मरीजों के लिए दवाइयों एवं अन्य संसाधनों के लिए मंदिर मण्डल ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के प्रभारी डॉक्टर को एक लाख रुपए का चेक दिया।