पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पेयजल आपूर्ति:घोसुंडा बांध में पर्याप्त पानी, अभी 48 घंटे के अंतराल में मिलती रहेगी सप्लाई

चित्तौड़गढ़13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घोसुंडा बांध का निरीक्षण करते कलेक्टर। - Dainik Bhaskar
घोसुंडा बांध का निरीक्षण करते कलेक्टर।
  • कलेक्टर ने पेयजल आपूर्ति व्यवस्था का जायजा लिया, सुखवाड़ा में ग्रामीणों से समस्याओं की जानकारी ली

कलेक्टर ताराचंद मीणा शहर की पेयजल आपूर्ति व्यवस्था को लेकर जलदाय विभाग के अधिकारियों के साथ घोसुंडा बांध पहुंचे। पेयजल सप्लाई व्यवस्था को लेकर जानकारी ली। अधिकारियों ने बांध की तकनीकी व्यवस्थाओं की जानकारी दी।

कलेक्टर ने सावा की खदानों से बांध तक पाइप लाइन बिछाने के कार्य का अवलाेकन किया। जलदाय विभाग के अधिकारियों ने बताया कि अभी बांध में पर्याप्त पानी है। 48 घंटे में पेयजल आपूर्ति होती रहेगी। कलेक्टर मीणा ने सुखवाड़ा पंचायत भवन में जिला परिषद सीईओ ज्ञानमल खटीक, सरपंच शोभालाल धाकड़ एवं अन्य जनप्रतिनिधियों से क्षेत्र की समस्याओं को लेकर बातचीत की।

जनप्रतिनिधियों ने पेयजल समस्या एवं अवाप्त एरिया के निवासियों के अधिकारों एवं हितों के बारे में बताया। जलदाय विभाग के अधिकारियों ने बताया कि गांव जनता जल योजना से जुड़ा है। घरों में पाइप लाइन से पेयजल आपूर्ति की जा रही है।

कलेक्टर ने निर्देश दिए कि वंचित परिवारों तक पेयजल पहुंचाएं। कलेक्टर ने कहा कि अवाप्त एरिया के लोगों के विस्थापन एवं विकास से जुड़े विषयों पर जिंक के अधिकारियों से चर्चा कर समाधान करेंगे। सुखवाड़ा पंचायत की समस्याओं की एक फ़ाइल बनाएं।

राधा-स्वामी सत्संग ब्यास की व्यवस्थाओं को सराहा कलेक्टर ताराचंद मीणा और जिला परिषद सीईओ ज्ञानमल खटीक बोजूंदा में राधा स्वामी सत्संग ब्यास पहुंचे। जिला चिकित्सालय एवं कोविड हाॅस्पिटल के मरीजों के लिए पहुंचाए जा रहे निशुल्क भोजन की व्यवस्थाओं की सराहना की।

खबरें और भी हैं...