फेसबुक पर प्यार के बाद रेप, आरोपी गिरफ्तार:फरारी के दौरान कई ठिकाने बदले,पकड़े जाने बोला- शादी के लिए लड़की से थोड़ा वक्त मांगा था

चित्तौड़गढ़8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में रेप का आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में रेप का आरोपी।

शादी का झांसा देकर रेप करने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। मामला सामने आने के बाद से लड़का फरार था। लगाता अपनी लोकेशन बदलता जा रहा था। आखिरकार पुलिस की पकड़ में आ गया। पुलिस ने धारा 376 में मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

फरारी के दौरान ठिकाने बदलता रहा
चित्तौड़ के मंडफिया थानाधिकारी गोवर्धन सिंह ने बताया कि मामले में राशमी का रहने वाला नारायण (28) को गिरफ्तार किया गया है। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार था। आरोपी को पड़ने के लिए लगातार लोकेशन ट्रेस किया जा रहा था। उदयपुर, भीलवाड़ा और चित्तौड़ लोकेशन आने पर दबिश दी जा रही थी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही अपना ठिकाना बदल लेता था। आखिरकार भादसोड़ा बस स्टैंड पर घेराबंदी कर आरोपी को दबोच लिया गया।

एक साल तक दिया शादी का झांसा
थानाधिकारी बताया कि आरोपी और लड़की के बीच एक साल पहले फेसबुक से दोस्ती हुई थी। दोनों एक-दूसरे के मोबाइल नंबर लेकर बात करना शुरू कर दिया था बातों का सिलसिला शुरू हुआ। दोस्ती प्यार में बदल गई। लड़का शादी का झांसा देकर बार-बार यौन शोषण बनाने लगा। एक साल बाद भी युवक ने शादी नहीं की और टालता रहा।

आरोपी बोला- शादी के लिए वक्त मांगा था
आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह लड़की से शादी करना चाहता था। उसने थोड़ा इंतजार करने को कहा था। लड़की जल्द से जल्द शादी करने का दबाव बना रही थी। झगड़े में शादी नहीं करने की बात कही थी। युवती और आरोपी नारायण दोनों शादीशुदा है। दोनों अपने जीवनसाथी से अलग रहते है।

खबरें और भी हैं...