पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

क्वॉरेंटाइन सेंटर से भागे थे पांच कैदी:चित्तौड़गढ़ हॉस्पिटल के कोविड सेंटर से भागे आरोपी को पाली से किया गिरफ्तार, दो पहले ही किए जा चुके हैं अरेस्ट

चित्तौड़गढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फरार आरोपी कुलदीप सिंह को पाली से किया गया अरेस्ट। - Dainik Bhaskar
फरार आरोपी कुलदीप सिंह को पाली से किया गया अरेस्ट।

श्री सांवलियाजी जिला चिकित्सालय में बने बन्दियों के कोविड केयर सेन्टर से कोरोन्टाइन के दौरान फरार हुए पांच बंदियों में से एक पोक्सो एक्ट के आरोपी को कपासन पुलिस ने पाली से ढूंढ निकाला। यह पांच कैदी 3 मई की रात को छत का दरवाजा तोड कर फरार हुए थे।

इनकी तलाश के लिए अलग अलग टीमें काम कर रही थीं। एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि तीन मई को तड़के 5 बजे के करीब चित्तौड़गढ़ हॉस्पिटल के क्वारंटाइन सेंटर में नौ कैदी थे जिनमें से पांच भाग गए थे। कोरोना संक्रमित आरोपी कुलदीप सिंह पुत्र उम्मेद सिंह निवासी किशनाखेड़ी, कपासन को थानाधिकारी हिमांशु सिंह के नेतृत्व में पाली से गिरफ्तार किया गया।

कपासन थाना पुलिस की टीम ने अलग-अलग जिलों में भी इसकी तलाश की थी। इस दौरान सूचना मिली कि फरार बंदी पाली में अपने किसी रिश्तेदार के गांव मेंं कहीं छुपा है। टीम ने पाली जाकर पाली से डिटेन किया। इस आरोपी को पोक्सो एक्ट में गिरफ्तार किया गया था।

इसके बाद कोरोना टेस्ट करने पर आरोपी पॉजिटिव पाया गया, जिसके बाद उसे हॉस्पिटल के क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती कर रहा है। इससे पूर्व फरार होने वाले दिन ही नाकाबंदी कर चंदेरिया पुलिस ने पप्पू जोगी व बेगूं थाना पुलिस ने संजय को गिरफ्तार कर लिया था।

खबरें और भी हैं...