पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:रेस्टारेंट पर नहीं था खाद्य सुरक्षा लाइसेंस, चिकित्सा विभाग टीम ने अस्पतालाें का भी निरीक्षण किया

बड़ीसादड़ी/चित्तौड़गढ़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बड़ीसादड़ी. रेस्टोरेंट पर कार्रवाई करते चिकित्सा विभाग के अधिकारी।

बीसीएमओ के आदेश पर डॉ. राहुल चिकित्सा अधिकारी प्रभारी केवलपुरा, डॉ. मनीष धाकड़ आयुष चिकित्सा अधिकारी बानसी, रवि नागर बांसी सूचना सहायक खंड कार्यालय बड़ीसादड़ी की टीम ने उप स्वास्थ्य केंद्र उत्तरवाड़ा महुड़ा का शनिवारकाे निरीक्षण किया।

प्रसाविकाएं उपस्थित थीं लेकिन पता चला कि वे केंद्र पर नहीं रहती हैं। चिकित्सा अधिकारी पाबंद किया। श्री जोधपुर मिष्ठान भंडार, शिव सागर रेस्टोरेंट पर खाद्य पदार्थ अधिनियम का पंजीकरण मांगा। दोनों रेस्टोरेंट पर पंजीकरण नहीं हाेने पर संबंधित मालिकों के खिलाफ कार्रवाई की गई।

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बांसी एवं केवलपुरा का भी निरीक्षण कर सुधार के लिए निर्देश दिए। उप स्वास्थ्य केंद्र अमीरामा की प्रस्तावित ललिता वेद ने चिकित्सा अधिकारी के निरीक्षण के दौरान कार्य नहीं करने तथा समय पर टीकाकरण नहीं करने के लिए मूल पदस्थापन पर कार्यमुक्त किया तथा उपस्वास्थ्य केंद्र उत्तरवाड़ा प्रसाविका सविता को तीन दिन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बांसी पर कार्य संपादन के लिए आदेश जारी किए गए।

बांसी गांव में धरियावद रोड पर बंगाली चिकित्सक अमित विश्वास पिता कीमाई विश्वास द्वारा न्यायालय के आदेश की अवहेलना करते हुए मरीजों का उपचार करते पाए गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें