एक्टिवा की डिक्की का लॉक तोड़कर निकाले डेढ़ लाख रुपए:वाइन शॉप का मालिक कलेक्शन के लिए निकला था, दूसरी दुकान में घुसा तो पहली से ली रकम पार कर ले गया चोर

चित्तौड़गढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
CCTV फुूटेज में सामने आया चेहरा। - Dainik Bhaskar
CCTV फुूटेज में सामने आया चेहरा।

जिले के सदर थाना क्षेत्र क्षेत्र में वाइन शॉप के बाहर दो चोरों ने एक एक्टिवा की डिक्की का लॉक तोड़कर 1 लाख 45 हजार रुपए चुरा कर भाग निकले। वाइन शॉप का मालिक अपने प्रतापनगर स्थित दोनों दुकानों से कलेक्शन लेने गया था, जिसमें से एक दुकान से कलेक्शन लेकर दूसरी दुकान के अंदर गया ही था, इस दौरान चोरों ने इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

गांधीनगर निवासी शिव खटीक पुत्र मुरली मनोहर ने बताया कि प्रतापनगर स्थित अंबिका पैलेस के पास उसकी वाइन की दो दुकानें है और रात को दुकान बंद करने से पहले अपनी दुकान से कलेक्शन एकत्रित करने जाता है। रोज की तरह आज भी वह कलेक्शन लेने पहली दुकान पर गया, जहां से उसने 1 लाख 45 हजार लेकर अपने एक्टिवा की डिक्की में रख लिया। फिर दूसरी दुकान के अंदर गया। इस दौरान दो जाने मौके पर आए और डिक्की का लॉक तोड़ा। उसमें से एक लाख 45 हजार रुपए लेकर फरार हो गया। जब शिव खटीक वापस बाहर आया तो देखा की एक्टिवा के डिक्की का लॉक खुला हुआ था और उसमें पैसे गायब थे। उसने तुरंत अपनी दुकान पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उसमें एक 30-35 साल का एक युवक दिखा जो लॉक तोड़ रहा था। उसके साथ ही एक 20-22 वर्ष का एक युवक आया और एक्टिवा के डिक्की को खोल कर पैसे ले लिए। फिर दोनों ऑटो में बैठकर शहर की और चले गए। दोनों ने मास्क लगा रखे थे। खटीक ने तुरंत इसकी जानकारी सदर थाना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस पहुंची और सीसीटीवी फुटेज देख कर मामला दर्ज कर लिया।

खबरें और भी हैं...