पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मेनाल में खड़ी कार में मिला शव:ग्रामीणों ने गाड़ी के अंदर देखा तो सीट पर मिला शव,आईडी से मृतक की पहचान,घर से रिश्तदार के घर जाने का कहकर निकला था

चित्तौड़गढ़8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मेनाल के भेरू कुंड के पास खड़ी गाड़ी। - Dainik Bhaskar
मेनाल के भेरू कुंड के पास खड़ी गाड़ी।

जिले के बेगूं उपखण्ड क्षेत्र के मेनाल में एक अधेड़ का शव मिला है। जेब से मिले आईडी के आधार पर उसकी पहचान हो सकी है। पुलिस ने शव को अस्पताल पहुंचाया। परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस उप अधीक्षक राजेन्द्र सिंह जैन ने बताया कि पर्यटक स्थल मेनाल के भैरुकुण्ड के पास ग्रामीणों ने एक गाड़ी खड़ी देखी। गाड़ी के अंदर देखा तो सीट पर शव मिला।

घर से निकला था अकेला
थानाधिकारी रतन सिंह ने बताया कि शव के जेब में मिले आईडी के आधार पर पहचान रामनगर, बीगोद निवासी शक्ति सिंह पुत्र मोहन सिंह रावणा राजपूत के रूप में हुई। परिजनों को फ़ोन पर सूचना दी गई। जिस पर पता लगा कि मृतक घर से जोगणियां माता में किसी रिश्तेदार के घर जाने का कहकर निकला था।

शरीर पर नहीं चोट के निशान
डिप्टी राजेन्द्र सिंह जैन ने बताया कि परिजनों से पता चला है कि वह शराब का सेवन करता है। शरीर में कोई चोट नहीं है जिससे यह कह सके कि यह हत्या है। हो सकता है रात को पार्टी की हो और शराब पी ली हो। कोई साथ में था या नहीं, यहां कैसे आया ये जांच की बात है। फिलहाल इसकी मौत हार्ट अटैक से हुई है या जहर खाया है। यह भी पता नहीं, इसलिए परिजनों के आने के बाद मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा। बेगूं हॉस्पिटल में शव रखवाया गया है।

गाड़ी को देखकर मौके पर पहुंचे थे ग्रामीण।
गाड़ी को देखकर मौके पर पहुंचे थे ग्रामीण।
खबरें और भी हैं...