पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सम्मान:सब्जी मंडी के पास गिरा आभूषण रखा पर्स हैड कांस्टेबल ने वृद्धा को घर जाकर लौटाया

चित्तौड़गढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हैड कांस्टेबल दहिया की एसपी ने सराहना की, पूज्य सिंधी पंचायत ने किया सम्मान

पूूज्य सिंधी पंचायत के प्रतिनिधि मंडल ने एसपी दीपक भार्गव से भेंटकर हैड कांस्टेबल पवन सिंह दहिया के सराहनीय कार्य की सराहना कर सम्मानित किया। पूूज्य सिंधी पंचायत सचिव हरीश गुरनानी ने बताया कि बुधवार को प्रतापनगर निवासी 80 वर्षीय देवीबाई परियाणी शहर में थी। सब्जी मंडी के पास उनका पर्स गिर गया। पर्स में 13 ग्राम की सोने की चेन, छह ग्राम सोने के हीरे लगे टाॅप्स तथा साढ़े तीन हजार की नकदी थी। ढूंढने पर पर्स नहीं मिला। हैड कांस्टेबल पवन सिंह दहिया को यह पर्स मिला तो आस-पास पूछताछ की। हुलिये के आधार पर जानकारी जुटाकर वृद्धा देवीबाई परियाणी के घर जाकर उन्हें पर्स साैंपा।

उन्होंने हैड कांस्टेबल पवनसिंह दहिया की सराहना की। उपाध्यक्ष योगेश भोजवानी ने बताया कि सिंधी समाज के प्रतिनिधिमंडल ने एसपी भार्गव से भेंट कर उन्हें हैड कांस्टेबल पवन सिंह दहिया के इस काम की जानकारी दी। हैड कांस्टेबल दहिया को बुलाकर एसपी ने सराहना की। सिंधी पंचायत ने भी हैड कांस्टेबल का सम्मान किया। इस दाैरान महेश दादवानी, कमल कृपलानी, चंद्रप्रकाश कृपलानी, पूर्व पार्षद चेतन खत्री आदि माैजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें