पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लॉकडाउन में पार्टी पड़ी भारी, 11 हजार का चालान कटा:सरपंच मना रहा था जन्मदिन की पार्टी, किसी ने प्रशासन को भेज दी जश्न की फोटो, अब बाकी का भी कटेगा चालान

चित्तौड़गढ़25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पार्टी कर रहे सिंहपुर सरपंच और - Dainik Bhaskar
पार्टी कर रहे सिंहपुर सरपंच और

जिले के कपासन क्षेत्र के सिंहपुर गांव के सरपंच लॉकडाउन में अपने साथियों के साथ एकत्रित होकर जन्मदिन मना रहा था। किसी ने पार्टी के फोटो भेज कर प्रशासन को इसकी शिकायत कर दी। प्रशासन ने तुरंत एक्शन लेते हुए 11 हजार 100 रुपए का चालान काट दिया। साथ ही पार्टी में शामिल अन्य लोगों को भी चिन्हित किया गया। उनसे भी जुर्माना वसूला जाएगा।

सिंहपुर सरपंच अंकित राव गत रात अपने दोस्तों और समर्थकों के साथ मिलकर जन्मदिन की पार्टी कर रहे थे। मौके पर लगभग 15 से 20 लोग मौजूद थे। सोशल मीडिया पर भी यह फोटो भेजी गई जिस पर किसी शिकायतकर्ता ने प्रशासन के उच्चाधिकारियों को वह फोटो भेज दी और पार्टी की शिकायत भी कर दी।

इस पर उपखंड अधिकारी विनोद कुमार व तहसीलदार मोकम सिंह ने तुरंत एक्शन लिया। सिंहपुर सरपंच अंकित राव को कोरोना काल में बिना अनुमति के पार्टी का आयोजन करना, सोशल डिस्टेंसिंग नहीं रखना, बिना मास्क के एकत्रित होना के कारण नोटिस दिया गया, साथ ही 11 हजार 100 रुपए का चालान काटा गया। वहीं तहसीलदार मोहकम सिंह ने बताया कि पार्टी में उपस्थित लोगों को भी चिन्हित कर लिया गया है, जिनसे भी जुर्माना वसूला जायेगा।

खबरें और भी हैं...