पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फंदा लगाकर आत्महत्या:ससुराल आए दामाद ने खेत पर फंदा लगाकर जान दी, सुसाइड नोट में अपनी परेशानी बताई

चित्तौड़गढ़13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नारायण सिंह - Dainik Bhaskar
नारायण सिंह
  • शाम काे माताजी का खेड़ा से ससुराल सुथारिया खेड़ा आया, सुबह फंदे से लटका मिला

सुथारिया खेड़ा ससुराल में दामाद ने खेत पर पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में लिखा कि परिवार की परेशानियों के चलते जान दे रहा हूं। थाना अधिकारी भवानी शंकर सुथार ने बताया कि 40 वर्षीय नारायण सिंह पुत्र देवी सिंह राजपूत निवासी माताजी का खेड़ा कपासन का ससुराल सुथारिया खेड़ा में भैरुसिंह शक्तावत के यहां है।

सोमवार शाम वह ससुराल आया। खाना खाकर सो गया। रात में कब चला गया परिवार वालाें को जानकारी नहीं थी। मंगलवार सुबह खेत पर किसी व्यक्ति काे लटका देखा। भादसोड़ा पुलिस को जानकारी दी। खेत पर बहनोई नारायण सिंह फंदे पर लटका मिला। पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को साैंपा। दोनों पक्षों ने मिलकर अंतिम संस्कार माताजी का खेड़ा में किया।

झगड़े से तंग होकर दो साल से पीहर में रह रही थी पत्नी
थाना अधिकारी ने बताया कि सुसाइड नोट मिला। जिसमें लिखा था कि वह बहुत परेशान है। पारिवारिक परेशानियों के कारण वह सुसाइड कर रहा है। मृतक के साले बबलू सिंह की रिपोर्ट पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। जांच भादसोड़ा थानाधिकारी भवानी शंकर कर रहे हैं। पुलिस ने बताया कि नारायण सिंह की पत्नी हेमू 2 साल से पीहर सुथारिया खेड़ा में ही रह रही थी। इसके 15 वर्षीय पुत्र दिग्विजय सिंह एवं 11 वर्षीय बेटी हिना है। पति नारायण सिंह के आए दिन झगड़ा करने से तंग आकर वह ससुराल नहीं जा रही थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें