पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या की आशंका:बेटा गोताखोर था, डूबने से नहीं मर सकता, उसे मारकर नदी में फेंका गया... निष्पक्ष जांच हो

चित्तौड़गढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भोईखेड़ा संगम में सेगवा हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के युवक का शव मिलने का मामला, हत्या की आशंका

सात दिन पहले घर से लापता हुए युवक की लाश मंगलवार काे भोईखेड़ा के पास नदी में तैरती मिली। इस मामले में युवक के पिता ने बताया कि बेटा बृजेश अच्छा तैराक था। वर्ष 2016 में स्काउट गाइड के माध्यम से उज्जैन कुंभ में गोताखोर के रूप में सेवा दी थी। उसे प्रशस्ति पत्र भी मिला। बृजेश के पिता कैलाश चंद्र पुत्र उंकार लाल व ग्रामीणों ने बुधवार को जिला अस्तपाल की मोर्चरी के बाहर मीडिया से बातचीत में यह जानकारी दी। तिलक नगर सेगवा हाऊसिंग बोर्ड काॅलोनी निवासी 22 वर्षीय बृजेश पुत्र कैलाशचंद्र गर्ग की गुमशुदगी एक सप्ताह पूर्व उसकी पत्नी ने सदर थाने में दर्ज कराई थी।

मंगलवार को भोईखेड़ा संगम महादेव के पास नदी में ग्रामीणों ने शव तैरता देखा। उसकी पहचान बृजेश के रूप में हुई थी। पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाया। मृतक के पिता ने बेटे की हत्या की आशंका जताई थी। बुधवार सुबह मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया। परिजन व ग्रामीण हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए शव लेने से पीछे हट गए। डिप्टी अमितसिंह, कोतवाली के सैकंड थानाधिकारी प्रवीणसिंह, एएसआई संग्रामसिंह मौके पर पहुंचे। परिजनों को रिपोर्ट देने के बाद उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत करवाया। शव पिता को सौंपा गया। कोतवाली के सैकंड थानाधिकारी प्रवीणसिंह ने बताया कि परिजन की रिपोर्ट पर कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें