पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कुएं में गिरे युवक को सुरक्षित निकाला:मुंडेर पर बैठा युवक कुएं में गिरा, महिलाएं रस्सी लेकर बचाने पहुंचीं, ग्रामीणों ने सुरक्षित निकाला

चित्तौड़गढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर के विनायका राेड पर एक युवक कुएं में गिर गया। युवक ने अंदर से आवाज लगाई तो आसपास काम कर रही महिलाएं युवक को निकालने के लिए रस्सी लेकर पहुंची। राहगीरों व ग्रामीणों की मदद से कुएं में रस्सी डालकर युवक को सुरक्षित निकाल लिया। युवक को कहीं चोट तक नहीं पहुंची। ग्रामीणों ने बताया कि मंगलवार सुबह 10 बजे रामचंद्र मेनारिया के कुंए में 24 वर्षीय लोकेश पुत्र गोपाल वैष्णव गिर गया। युवक कुछ दिनों से बीमार था। तबीयत ठीक होने पर वह कुछ देर के लिए बाइक लेकर निकला। कुएं की मुंडेर पर बैठने के दौरान चक्कर आने से वह कुएं में गिर गया। लोकेश ने आवाज लगाई तो महिलाएं व ग्रामीण मदद के लिए आगे आए।

80 फीट गहरे कुएं से युवक को निकालने में जुट गए लोग
ग्रामीणों की सूचना पर एसपी कॉलेज के प्राचार्य कौसर अली बोहरा भी रस्सी लेकर युवक को बचाने के लिए मौके पर पहुंचे। उन्होंने चुनाव ड्यूटी में लगे एक पुलिस जवान को बुलाकर लोकेश को कुएं से बाहर निकालने में मदद ली। युवक के सुरक्षित बाहर आने पर लोगों व परिजनों ने राहत की सांस ली।

इधर, कुंए में गिरी नीलगाय को जिंदा निकाला ... वन विभाग की टीम ने कुंए में गिरी नीलगाय को जिंदा निकालकर जंगल में छोड़ा। कांटी सरपंच की सूचना पर वनपाल रामलाल भील, गार्ड नगजीराम, अमरा अहीर, किशनलाल गाडरी आदि भटवाड़ा खुर्द में लालाराम तेली के कुएं पहुंचे। ग्रामीणों की मदद से माधु सालवी को कुएं में उतारा। नीलगाय को रस्से से बांध कर सुरक्षित बाहर निकाला।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser