पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निंबाहेड़ा में कार्रवाई:शराब बेचते तीन गिरफ्तार, 62 बीयर व 83 देशी-अंग्रेजी शराब के पव्वे जब्त,जिला स्पेशल टीम, कोतवाली व सदरथाना पुलिस की कार्रवाई

चित्तौड़गढ़5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला स्पेशल टीम, निंबाहेड़ा कोतवाली व सदर थाना पुलिस ने होटल ढाबों पर अवैध शराब बेचते हुए 3 अलग-अलग होटलों पर दबिश देकर 3 व्यक्तियों को अवैध शराब बेचते गिरफ्तार कर, 62 बियर और 83 देशी-अंग्रेजी शराब के पव्वे जब्त किए। एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि 17 अक्टूबर को सूचना मिली कि कस्बे के आसपास कई जगह अलग-अलग होटल ढाबों पर रात्रि 8 बजे बाद अवैध रूप से शराब बेची जा रही है तथा शराबियों द्वारा रात्रि को शराब पीकर उत्पात मचाकर आम नागरिकों की शांति भंग की जा रही है।

जिस पर जिला एएसपी सरितासिंह के नेतृत्व में जिला विशेष टीम प्रभारी शिवलाल मीणा के निर्देशन में जिला विशेष टीम से हैड कांस्टेबल पवनकुमार, ललितकुमार मय डीएसटी टीम और थाना सदर से हैड कांस्टेबल बाबूलाल मय जाप्ता, कोतवाली से एएसआई मुरलीदास, एएसआई प्रहलादसिंह मय जाप्ता द्वारा अलग-अलग होटलों पर दबिश दी गई, जहां कोतवाली सर्कल में होटल जय मेवाड़ पर दबिश देकर शराब बेचते नया बाजार निवासी किशन तेली पुत्र मिश्रीलाल तेली को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अलग-अलग ब्रांड की 24 बियर जब्त की।

मड्डा चौराया के पास होटल अंबिका से मड्डा चौराहा निवासी किशन पुत्र आरतलाल सिंधी को अवैध शराब बेचते 15 बियर, 19 पव्वे अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया। इसके बाद टीम ने चित्तौड़गढ़ निंबाहेड़ा हाईवे पर सदर थाना सर्कल में आरपी होटल पर अवैध शराब बेचते जीरण थानान्तर्गत खड़वालिया निवासी युवराज पुत्र बापूलाल मीणा के कब्जे से 24 बियर बोतल और 64 पव्वे देशी-अंग्रेजी के बरामद कर गिरफ्तार किया।

आरोपियों के खिलाफ निंबाहेड़ा कोतवाली और सदर थाने में आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। टीमों ने हाईवे पर होटलों पर अवैध शराब बेचते और रात्रि के समय शराब पिलाने पर कार्रवाई की, जो आगे भी जारी रहेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें