कार की टक्कर से किशोर की मौत:शनि महाराज ​​​​​​​के दर्शन कर लौटते समय सड़क किनारे खड़े थे,स्पीड में गाड़ी चला रहा चालक भागा,एक घायल

चित्तौड़गढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पोस्टमार्टम के बाद शव को ले जाते हुए। - Dainik Bhaskar
पोस्टमार्टम के बाद शव को ले जाते हुए।

जिले के कपासन थाना क्षेत्र में बुधवार रात को दो नाबालिग को एक अज्ञात कार ने टक्कर मार दी। हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई। मौके से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घायल को अस्पताल लेकर गए जहां से पहले चित्तौड़गढ़ और फिर उदयपुर रेफर किया गया। आज सुबह पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा गया।

लोकेश (17) पुत्र चुन्नीलाल माली और प्रहलाद (15) मेघवाल दोनों पड़ोसी थे। बुधवार शाम बाइक से शनि महाराज मंदिर में दर्शन करने गए थे। लौटते समय गुमानपुरा चौराहे पर सड़क किनारे खड़े हो गए। इस दौरान भदसोडा से कपासन जा रही तेज रफ्तार कार ने दोनों को टक्कर मार दी। हादसे में लोकेश की मौके पर ही मौत हो गई और प्रहलाद बुरी तरह घायल हो गया।

घायल का उदयपुर में इलाज
हादसे के बाद कार चालक भाग गया। राहगीरों ने रोकने का प्रयास किया लेकिन चालक तेज रफ्तार में कार को भगाकर लेग गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों सामुदायिक केंद्र ले गए जहां लोकेश को मृत घोषित कर दिया। घायल प्रहलाद को चित्तौड़गढ़ जिला अस्पताल रेफर किया गया। हालत गंभीर होने पर उदयपुर रेफर किया गया।

12वीं में पढ़ता था मृतक
मृतक लोकेश 12वी में पढ़ता था और घायल प्रहलाद 10वीं क्लास में पढ़ता है। दोनों ने शानि महाराज मंदिर में दर्शन कर लौटते समय गुमानपुरा चौराहे पर शौच के लिए रुके थे। सड़क किनारे खड़े थे इतने में कार चालक ने टक्कर मार दी।

पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई।
पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई।
खबरें और भी हैं...