पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी की बाइक और आईफोन भी जब्त:एक माह में 3 महिलाओं के पर्स छीनकर भागने वाले 2 युवक पुलिस गिरफ्त में

चित्तौड़गढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़कों पर महिलाओं से पर्स लूटकर भागने वाली गैंग के दो बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए है। - Dainik Bhaskar
सड़कों पर महिलाओं से पर्स लूटकर भागने वाली गैंग के दो बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए है।

शहर की सड़कों पर महिलाओं से पर्स लूटकर भागने वाली गैंग के दो बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए है। इन्होंने एक माह में ही ऐसी तीन वारदातें की। इनके कब्जे से चोरी का आईफोन मोबाइल और एक बाइक बरामद की है।

कोतवाली थानाधिकारी तुलसीराम प्रजापत ने बताया कि 2जनवरी को आरके कालोनी निवासी 30 वर्षीय उषादेवी पत्नी किशन खत्री महाराणा प्रताप सेतु मार्ग स्थित कैलाश नगर चामटीखेडा चौराहा से होकर घर जा रही थी। इसी दौरान बाइक सवार तीन उच्चके उसका पर्स छीनकर भाग गए। रिपोर्ट में बताया कि पर्स में एप्पल कंपनी का आईफोन व तीन हजार रुपए की नकदी थी। इससे एक दिन पहले भी शहर में ऐसी ही वारदात हुई थी।

घटनाओं को गंभीरता से लेते हु एसपी दीपक भार्गव ने एएसपी हिम्मतसिंह देवल, डिप्टी मनीष शर्मा के निर्देशन में विशेश टीमें गठित की। जिसने मुखबिर तंत्र व तकनीकी आधार पर सूचना जुटाकर नेतावलगढ़ पाछली निवासी 20 वर्षीय सुनील कुमार सेन पुत्र राजकुमार ,प्रतापनगर डाइट रोड कच्ची बस्ती निवासी टिंकू काहर पुत्र खुमाण काहर को गिरफ्तार किया गया।

आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने गंगरार थाना क्षेत्र से चोरी हुई एक बाइक व आईफोन का मोबाइल बरामद कर प्रकरण दर्ज किया गया। इस मामले में अन्य आरोपी प्रतापनगर मीठारामजी का खेड़ा निवासी प्रकाश बैरवा पुत्र कमल किशोर बैरवा फरार है। इसकी तलाश की जा रही है। पुलिस लूटे गए पर्स व माल बरामदगी के प्रयास कर रही है। दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया।

कार्रवाई में दो सिपाहियों की रही मुख्य भूमिका

एसपी भार्गव के अनुसार इस टीम में सीआई तुलसी राम प्रजापति,एएसआई सुभाष यादव,नवलराम, राजकुमार सोनी साइबर सेल के साथ ही मुख्य भूमिका सिपाही सुनील कुमार व गजेंद्रसिंह की रही।

लगातार दो दिन वारदातें की...तीसरी में 25 हजार रुपए मोबाइल और सोने की चेन रखा पर्स चुराकर ले गए

आरोपी सुनील व टिंकू ने पूछताछ में बताया कि हम तीनों बाइक पर सवार होकर राह चलती महिलाओं से पर्स छिनते है। गत एक जनवरी को कलेक्ट्री चौराहा के निकट स्कूटी सवार सुमन मेवानी का पर्स छीना। जिसमे एक मोबाइल व तीन हजार की नकदी थी। अगले ही दिन चामटीखेड़ा चौराहा के पास वारदात की।

इसी प्रकार 8 फरवरी को ऋद्धि-सिद्धी नगर सेतु मार्ग के पास स्कूटी सवार प्रेक्षा बाफना का पर्स छीन कर भागे, जिसमें भी एक मोबाइल के अलावा सोने की चैन, मंगलसूत्र व 25 हजार नकदी थी। आरोपियों ने 13 मार्च को गंगरार में मेले से एक बाइक चोरी की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें