गम्भीरी नदी में कूदकर किया सुसाइड:मछली को दाना डाल रहे युवक ने बताया-अधेड़ उम्र का व्यक्ति आया,पहले जूते खोले फिर लगा दी छलांग,पुलिस कर रही मृतक की पहचान

चित्तौड़गढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नदी से बाहर निकालकर लाए गोताखोर - Dainik Bhaskar
नदी से बाहर निकालकर लाए गोताखोर

शहर के महाराणा प्रताप सेतु पुलिया से एक अज्ञात व्यक्ति ने गम्भीरी नदी में कूदकर जान दे दी। उसे कूदते देख एक युवक ने आवाज़ भी लगाई लेकिन तब तक छलांग लगा चुका था। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला। शव को मोर्चरी में रखवाया गया है। पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। इस दौरान एक घंटे तक जाम लग गया।

टेंपो की मदद से पहुंचाया हॉस्पिटल।
टेंपो की मदद से पहुंचाया हॉस्पिटल।

एक व्यक्ति आज दोपहर महाराणा प्रताप सेतु मार्ग पुलिया पर पहुंचा। उसने जूते खोलकर नदी में छलांग लगा दी। पुलिया के दूसरी तरफ खड़े युवक सूरज लक्षकार ने उसे कूदते हुए देखा तो आवाज लगाई। मगर तब तक वह नदी में कूद चुका था। नदी में बहाव के कारण आगे की तरफ चला गया। मौके पर पहुंचे सीआईडी की टीम ने कंट्रोल रूम में सूचना दी। जिस पर पुलिस उप अधीक्षक मनीष शर्मा, कोतवाली थानाधिकारी तुलसीराम और गोताखोर मौके पर पहुंचे। गोताखोरों ने नदी में जाकर शव को बाहर निकाला और अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मृतक करीब 55 साल का था। पुलिस मृतक के पहचान के प्रयास कर रही है।

मौके पर मौजूद रहे डिप्टी और कोतवाली थाना अधिकारी।
मौके पर मौजूद रहे डिप्टी और कोतवाली थाना अधिकारी।

मछलियों को दाना डाल रहे युवक ने देखा
प्रत्यक्षदर्शी सूरज ने बताया कि वह पुलिया के दूसरे किनारे खड़े होकर मछलियों को दाना डाल रहा था। इस दौरान देखा कि एक व्यक्ति अपने जूते खोलकर नदी में कूदने जा रहा है। वह भागकर बचाने गया लेकिन वह कूद चुका था। देखते ही देखते पुलिया पर भीड़ एकत्रित हो गई। 1 घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही।

मौके पर उमड़ी भीड़।
मौके पर उमड़ी भीड़।
पुलिया किनारे जूते उतारकर कूदा व्यक्ति।
पुलिया किनारे जूते उतारकर कूदा व्यक्ति।

नदी से बाहर निकाला तो लगा जिंदा है
पुलिस ने मौके पर गोताखोरों को भी बुलाया। गोताखोर नदी में गए और व्यक्ति को ऊपर लाए। उस दौरान कुछ लोगों को लगा कि शरीर में हलचल हुई। व्यक्ति को एक टेंपो की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया,जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है।

भीड़ के कारण जाम की स्थिति।
भीड़ के कारण जाम की स्थिति।
खबरें और भी हैं...