पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पति के दोस्त ने किया दुष्कर्म:ब्लेकमेल कर 5 लाख रुपए मांगे,पीड़िता ने डरकर जेवरात और दस हजार रुपए दिए,इसके बाद वापस रेप कर वीडियो शेयर किया,मामला दर्ज

चित्तौड़गढ़13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
काल्पनिक चित्र। - Dainik Bhaskar
काल्पनिक चित्र।

जिले के कपासन थाना क्षेत्र में विवाहिता से दुष्कर्म औरअश्लील फोटो खींचकर ब्लेकमेल करने का मामला सामने आया है। मामले में विवाहिता ने अपने पति के दोस्त पर आरोप लगाया है। आरोपी ने अश्लील वीडियो वायरल कर दिए। जिसके बाद विवाहिता ने मामला दर्ज करवाया।

विवाहिता ने बताया कि उसका पति एक ट्रेलर चालक है। जिस कारण वह घर से बाहर रहता है। पति का दोस्त मनोहर जाट का उसके घर आना-जाना था। एक दिन उसने विवाहिता को मोबाइल दिया और बात करने के लिए कहा। पीड़िता ने मना किया तो वह जबरदस्ती घर पर मोबाइल रख कर चला गया। आरोपी उसे फोन करने लगा। एक दिन घर आकर नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म कर फोटो और वीडियो बना लिए। अगले दिन आरोपी ने पांच लाख रुपए नहीं देने पर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

पीड़िता ने डरकर मनोहरलाल को एक सोने का नेकलेस,एक तोले का मंगल सूत्र, 2 जोड़ी चांदी की चूड़ियां, 2 जोड़ी पायजेब और एक सोने की नाक की बाली समेत 10000 रुपए नकद दिए। आरोपी अश्लील वीडियो और फोटो डिलीट करने की बात कहकर चला गया। उसके बाद 4 सितंबर को मनोहर लाल फिर से विवाहिता के घर गया और उसके 4 साल की बेटी की गर्दन पर चाकू रखकर दुबारा दुष्कर्म किया। दुष्कर्मी ने दोबारा 5 लाख रुपए की मांग की। विवाहिता ने मना कर दिया तो वह धमकी देकर चला गया। 10 सितंबर को आरोपी ने सारे फोटो और वीडियो वायरल कर दिए। विवाहिता ने पुलिस में मामला दर्ज कर जल्द से जल्द कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...