पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

डूंगला से खबर:बड़वाई अंडरपास में अब नहीं भरेगा पानी रेलवे ने 60 लाख रुपए में डाली पाइपलाइन,पानी निकासी के लिए 850 मीटर लंबी पाइप लाइन डाली

चित्तौड़गढ़एक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वर्षों से बारिश का पानी अंडरपास में भरा रहने से लोग एवं राहगीर थे परेशान

मावली-बड़ीसादड़ी रेलवे लाइन कार्य में डूंगला के पास बड़वाई में बनाए अंडरपास में पानी भरने की समस्या अब नहीं रहेगी। ग्रामीणों की लंबी लड़ाई व सांसद सीपी जोशी के प्रयास से अंडरपास में भरे पानी की निकासी का समाधान हाे गया। रेलवे अधिकारियों ने बताया कि अंडरपास के पास में तालाब होने से यहां पानी भरा रहने की समस्या थी। लंबे समय से ग्रामीण भी पानी की समस्या को लेकर निकासी की मांग कर रहे थे।

रेलवे ने करीब 60 लाख खर्च कर इस अंडरपास से 850 मीटर लंबी पाइप लाइन डाली, जो तालाब के पास होकर पीछे निकाली गई। पाइप लाइन में करीब तीन दर्जन चैंबर बनाए गए। करीब तीन साल से चली आ रही समस्या से ग्रामीण परेशान थे। अंडरपास में पानी भरे रहने से ग्रामीणों को आने-जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था।

अब पाइपलाइन डालने के बाद अंडरपास से पानी खाली होने से ग्रामीणों को राहत मिली है। विदित रहे कि यह मार्ग उदयपुर जिले की सीमा से सटा है। जहां से उदयपुर जिला क्षेत्र के ग्रामीण नीमच के लिए सीधे इसका उपयोग करते हैं। जिससे इस मार्ग पर ट्रैफिक भी ज्यादा रहता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें