पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हथियार के साथ एक आरोपी गिरफ्तार:एमपी से खरीद कर लाया था हथियार, निम्बाहेड़ा में पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी, जिससे खरीदा था हथियार उसे पुलिस ने दो दिन पहले ही पकड़ लिया

चित्तौड़गढ़18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हथियार के साथ एक आरोपी गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
हथियार के साथ एक आरोपी गिरफ्तार।

जिले की निंबाहेड़ा कोतवाली पुलिस ने एक पिस्तौल के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने यह हथियार नई आबादी, मंदसौर निवासी सन्नी सिंह पुत्र प्रदीप सिंह जादौन से खरीदना बताया। बता दें कि सन्नी सिंह को कोतवाली निंबाहेड़ा पुलिस ने 12 जुलाई को गिरफ्तार किया था।

थानाधिकारी हरेंद्र सिंह सोढा ने बताया कि जिले में अवैध हथियार की धरपकड़ व फायरिंग जैसी घटनाओं को रोकने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत निंबाहेड़ा कोतवाली पुलिस ने कस्बा निंबाहेड़ा में रात्रि गश्ती शुरू की है। इसी दौरान के मुखबिर से सूचना मिली कि बस स्टैंड पर एक व्यक्ति हथियार के साथ खड़ा है।

पुलिस जब बस स्टैंड पहुंची तो देखा कि व्यक्ति अकेला खड़ा है और वो पुलिस की टीम को देखकर उसने पैदल पैदल ही भागने लगा। इस पर पुलिस ने उसको घेरा देकर पकड़ा और पूछताछ की तो उसने अपना नाम सुखलाल पुत्र शंकर लाल गायरी (25) निवासी सरवानिया महाराज, जावद, नीमच, एमपी होना बताया। युवक की जब तलाशी ली गई तो उसके जेब से एक देसी पिस्टल मिला। इस पर पुलिस ने उससे लाइसेंस की बात की तो उसने लाइसेंस नहीं होना बताया।

जिस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और हथियार के बारे में पूछा तो पता चला कि वह सन्नी सिंह जादौन पुत्र प्रदीप सिंह से यह हथियार खरीद कर लाया। पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। बता दे कि सन्नी सिंह को पुलिस ने 12 जुलाई को गिरफ्तार किया गया। सन्नी भी हथियार के साथ पकड़ा गया था।

सहयोग बीएम राठी, निंबाहेड़ा

हथियारों की तस्करी:एमपी से निंबाहेड़ा में अवैध हथियारों का सप्लाई करने वाला आरोपी गिरफ्तार, मंदसौर के नामी तस्कर से खरीदा था हथियार, तस्कर फरार

खबरें और भी हैं...