जंगल में मिला युवक का शव:दोस्त के साथ गया था घर से बाहर, सिर में चोट और शराब की बोतल मिली

चित्तौड़गढ़9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाना बेगूं। - Dainik Bhaskar
थाना बेगूं।

जिले के बेगूं क्षेत्र के मेनाल-आरोली टोल के पास जंगल में बंद पड़ी खदान के पास शव मिला। मौके से शराब की बोतल मिली है। वह अपने दोस्त के साथ एक दिन पहले घर से निकला था। दोस्त ने ही परिवार को उसके मरने की जानकारी दी और फरार हो गया। प्रथम दृष्टया हत्या का मामला लग रहा है।

बेगूं DYSP रतना राम देवासी ने बताया कि हाईवे से 50 मीटर अंदर की तरफ जंगल में बंद पड़ी खदान के पास एक शव पड़ा था। मृतक की पहचान पप्पू राम (45) पुत्र रूप दास वैष्णव के रूप में हुई। मृतक स्मैक और शराब पीने का आदी था।

दोस्त ने कहा,जंगल में तलाश करो
DYSP ने बताया कि मृतक पप्पूराम मंगलवार सुबह अपने दोस्त के साथ बाहर गया था। दोस्त ने ही शाम को उसके घर आकर पप्पूराम को जंगल की ओर जाने की बात परिवार को बताई। बुधवार तक घर वापस नहीं आने पर तलाश की गई। दोस्त वापस पप्पूराम के घर गया और जंगल में तलाश करने को बोला। जंगल में जाने पर शव मिला।

परिवार को जानकारी देकर भाग गया
पुलिस प्रथम दृष्टया हत्या मामला मान रही है। शव के सिर पर चोट लगी हुई है। संभावना है कि मृतक ने दोस्त के साथ शराब और स्मैक पी। किसी बात पर झगड़ा होने पर सिर पर वार किया होगा, जिससे उसकी मौत हो गई। परिवार को जानकारी देने के बाद से युवक फरार है। गुरुवार ने आज शव परिवार को सौंपा।