महिला और बच्ची दो लाख रुपए लेकर भागी:एटीएम में खड़े किसान की जेब से निकाले, सीसीटीवी में दिख रही दोनों

चित्तौड़गढ़19 दिन पहले
बुजुर्ग की जेब से रुपए निकालकर भागती महिला और बच्ची।

SBI बैंक के एटीएम में खड़े किसान की जेब से एक महिला और बच्ची दो लाख रुपए निकालकर भाग गई। बुजुर्ग किसान डायरी में एंट्री करवा रहा था। घटना चित्तौड़ के निंबाहेड़ा की है।

निम्बाहेड़ा के जावदा के रहने वाले शंभूलाल (62) शुक्रवार शाम SBI बैंक गए। खाते से ढाई लाख रुपए निकलवाए। दो लाख रुपए पेंट के एक जेब में रख लिए। 50 हजार रुपए दूसरी जेब में रख लिए। इसके बाद बैंक के पास ही एटीएम में लगे प्रिंटर काउंटर पर जाकर डायरी में एंट्री करवाने के लिए लाइन में लग गए। उनके आगे तीन जने और थे। उनके पीछे 1 छोटी बच्ची और महिला खड़ी थी। महिला ने अपनी बच्ची को थोड़ा सा धक्का दिया और बालिका आगे की तरफ गई। बच्ची ने मौका देखकर जेब में रखे दो लाख रुपए और रेलवे स्टेशन की तरफ भाग गई। बुजुर्ग ने देखा तो रुपए नहीं मिले। पीछे मुड़कर देखा तो महिला अपनी बेटी के साथ ATM से निकल रही थी। बुजुर्ग पीछे भी भागा, मगर दोनों जा चुकी थी।

सीसीटीवी में रुपए निकालते दिखी
किसान ने बैंक को घटना की जानकारी दी। बैंककर्मियों ने सीसीटीवी फुटेज देंखे तो महिला और बच्ची रुपए निकालते दिखी। किसान ने बताया कि उन्होंने किसान क्रेडिट कार्ड से लोन लिया हुआ था। 6 महीने पूरे होने पर ब्याज के रुपए जमा करवाने के लिए 2 दिन पहले ही रुपए उधार लिए थे। बैंक में जाकर जमा कर दिया था। लोन का ब्याज कटने के बाद शुक्रवार को अकाउंट से ढाई लाख रुपए निकालें ताकि उधार चुकता कर सकें।