युवक ने पेट्रोल छिड़ककर खुद को लगाई आग:लोगों को कटीली झाड़ियों के बीच जलता दिखा, मौके पर खड़ी बाइक से हुई पहचान

चित्तौड़गढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चित्तौड़गढ़ में एक व्यक्ति ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग ली। मौके पर मिली बाइक के नंबरों के आधार पर युवक की पहचान हुई। घरेलू विवाद के चलते युवक सुसाइड करना माना जा रहा है। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

थानाधिकारी भगवतीलाल ने बताया कि सोमवार रात को सूचना मिली कि सादड़ी फाटक के आगे फतहनगर की तरफ सड़क किनारे पर एक व्यक्ति कटीली झाड़ियों के बीच जल रहा है और पास में ही उसकी बाइक खड़ी है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। घटनास्थल के आसपास तलाश ली तो पास में ही माचिस और एक बोतल में पेट्रोल भरा मिला।

उन्होंने बताया कि युवक की पहचान के लिए उसकी बाइक की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। इसे देखकर मृतक के परिजनों ने पुलिस से संपर्क किया। परिजनों ने मृतक का नाम सनवाड़ फतेह नगर निवासी अर्पित उर्फ दीपक (35) पुत्र राजमल तातेड़ बताया। मृतक के हाथों में अंगूठी देखकर परिजनों ने उसकी पहचान की।

घटनास्थल पर युवक की बाइक खड़ी मिली। बाइक के नंबर से युवक की पहचान हुई।
घटनास्थल पर युवक की बाइक खड़ी मिली। बाइक के नंबर से युवक की पहचान हुई।

10 मिनट में आने की बोलकर निकला था
दीपक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उसकी रेडीमेड कपड़ों की दुकान है। सुबह से वह अपनी दुकान में ही काम कर रहा था। शाम को वह 10 मिनट आने की बोलकर अपने बड़े पापा की बाइक लेकर निकला था, लेकिन उसके बाद काफी देर तक वह नहीं लौटा। मोबाइल भी उसने बंद कर दुकान पर ही छोड़ दिया था।

घरेलू विवाद भी हो सकता है कारण
युवक के आत्महत्या का कारण सामने नहीं आया है, लेकिन माना जा रहा है कि घरेलू विवाद के चलते उसने यह कदम उठाया। सोमवार को घर पर किसी बात को लेकर छोटा-मोटा विवाद भी हुआ था। मृतक के एक बेटा भी है।