विप्र कल्याण बोर्ड के चेयरमैन का स्वागत:गुलाबपुरा पहुंचे विप्र कल्याण बोर्ड के चेयरमैन, सरकार की योजनाओं के बारे में दी जानकारी

गुलाबपुरा9 दिन पहले

गुलाबपुरा में आज दोपहर मयूर मिल गेस्ट हाउस में विप्र कल्याण बोर्ड के चेयरमेन महेश शर्मा उदयपुर चिंतन शिविर में जाते समय कुछ समय के लिए रुके ।

इस अवसर पर पालिकाध्यक्ष सुमित काल्या के नेतृत्व में पार्षद व कांग्रेस जिला मंत्री रामदेव खारोल, सर्व ब्राह्मण महासभा के तहसील अध्यक्ष विनोद त्रिपाठी, मधुसदन पारीक, दिनेश शर्मा, राजेन्द्र जोशी, गोपाल शर्मा, के डी मिश्रा, विकास आचार्य व गोपाल तिवाड़ी, सुनील पारीक, श्यामलाल पारीक व युवक कांग्रेस के जिला सचिव रामपाल खटीक ने उनका स्वागत अभिनन्दन किया गया ।

इस अवसर पर उन्होंने उपस्थित विप्र बंधुओ को बताया कि गहलोत सरकार ने ब्राह्मणों के आर्थिक व सामाजिक विकास के लिए विप्र कल्याण बोर्ड का गठन किया और अब इसे कई अधिकार दिए। जिसमें ईडब्ल्यूएस के सरलीकरण, बच्चों को उचित उच्च शिक्षा जैसी योजनाएं प्रस्तावित है। उन्होंने बताया कि पुजारियों को मासिक भत्ता चार अंकों में करने का भी प्रस्ताव विचाराधीन है। पुजारियों को वेबसाइट के माध्यम से जोड़ा जा रहा है । पुजारियों की पुरानी मांग मंदिर माफी की जमीन, बिजली का भत्ता पर भी विचार किया जा रहा है ।

खबरें और भी हैं...