पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसे का मामला:ट्रक से भिड़ंत में वैन चालक की मौत, सब्जी खरीदने आया था

जहाजपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मांडलगढ़ रोड पर नागदी बांध के पास विकट मुड़ाव में रविवार सुबह ट्रक व वैन में टक्कर हाे गई। हादसे में वैन चालक पीपलूद निवासी सीताराम तेली की मौके पर ही मौत हो गई।

थानाधिकारी हरीश सांखला मौके पर पहुंचे जिन्हाेंने लाेगाें की सहायता से शव जहाजपुर के सामुदायिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा। सीताराम सब्जियां खरीदने जहाजपुर आया था। वह सब्जियां बेचा करता था।

पीपलूद लाैटते समय उसकी वैन ट्रक से टकरा गई। हादसे की तेज आवाज से आसपास के काफी लोग एकत्र हो गए। लाेगाें ने बताया कि माेड़ पर आए दिन हादसे होने के बावजूद प्रशासनिक अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे हैं। स्पीड ब्रेकर बना दिया जाए तो हादसों पर अंकुश लग सकता है। रोड पर घुमाव ज्यादा होने और वाहन की गति तेज रहने से हादसे हो रहे हैं। सीताराम के परिवार में हादसे की सूचना से काेहराम मच गया। उसके चार बेटियां हैं।त्याेहार के दिन गांव में शोक में रहा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें