पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:घर में बुजुर्ग महिला पर चाकू से हमला कर बोर लूट लिया, मकान के पीछे सीढ़ी लगा घुसे थे दो बदमाश

करेड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र की चावंडिया पंचायत के धूलखेड़ा में रविवार रात घर में साेती महिला के सिर से बदमाशाें ने सवा ताेले सोने का बोर काट लिया। जाग हाेने बदमाशाें ने उस पर चाकू से हमला किया जिससे हाथ पर जख्म आया। बालूराम कुमावत के मकान में रविवार रात बदमाश बाहर पीछे की तरफ से लोहे की सीढ़ी लगागर घुस आए। चौक में सो रही 70 वर्षीय तुलसीदेवी कुमावत के सिर पर पहना सोने का सवा ताेला वजनी बोर इन्हाेंने काट लिया। बुजुर्ग चिल्लाई। जिसके एक हाथ पर बदमाशाें ने चाकू से वार कर दिया। परिजन आए तब उसके बाएं हाथ से खून बह रहा था।

पीड़िता ने बताया कि बदमाश 2 थे जाे लाठियां और पत्थर लिए हुए थे। बदमाशाें ने काफी सामान बिखेर दिया। लूट एवं हमले की वारदात के बाद पुत्र बालूराम ने शोर मचाया तो बड़ी संख्या में लाेग इकट्ठे हो गए। परिजनाें व लाेगाें ने रात में बदमाशाें की काफी तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। पुलिस भी मौके पर पहुंची। बालूराम कुमावत ने करेड़ा पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें