पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव:सोमनाथ से लौटे भाजपा के 28 पार्षद फिर उदयपुर गए, कांग्रेसी पार्षद सीमा पर आए

भीलवाड़ा25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भीलवाड़ा नगर परिषद समेत 7 नगर निकायों में चेयरमैन के लिए मतदान आज

नगर परिषद समेत सात नगर निकाय अध्यक्ष के लिए चुनाव रविवार को होने हैं। सुबह 10 से दोपहर 2 बजे तक मतदान होगा। इसके बाद मतगणना शुरू हो जाएगी। भीलवाड़ा नगरपरिषद के भाजपा पार्षद शनिवार शाम कलेक्ट्रेट पहुंचे और इन्होंने शपथ ली। इसके बाद बाड़ाबंदी में जाने के लिए बस से उदयपुर निकल गए। शनिवार शाम अचानक कलेक्ट्रेट में पुलिस के जवानों की संख्या बढ़ने और भाजपा नेता दिखने से हलचल बढ़ गई। इस लवाजमे के बीच भाजपा पार्षदों से भरी एक बस भाजपा जिलाध्यक्ष लादूलाल तेली, विधायक विठ्ठलशंकर अवस्थी की अगुवाई में कलेक्ट्रेट पहुंची।

31 पार्षदों में से 28 पार्षदों ने शपथ ली। शेष तीन पार्षद राकेश पाठक, विजय लढ़ा व गोविंद कसोटिया पहले ही शपथ ले चुके हैं। भाजपा प्रवक्ता कैलाश सोनी ने बताया कि इस दौरान सांसद सुभाषचंद्र बहेड़िया, राजकुमार आचंलिया, प्रशांत मेवाड़ा आदि भी उपस्थित रहे।

भाजपा पार्षद राजसमंद होते हुए गुजरात के विभिन्न स्थानों पर घूमकर भाजपा पार्षद उदयपुर लौटे। यहां से शनिवार को भीलवाड़ा आकर पार्षद पद की शपथ ली। फिर से उदयपुर के रिसोर्ट में लौट गए। सभी पार्षद रविवार को होने वाले सभापति चुनाव के लिए शहर में सीधे लौटकर मतदान करेंगे।

इधर, कांग्रेसी पार्षद जैसलमेर से रवाना होकर कोटा होते हुए भीलवाड़ा जिले की बॉर्डर पर आ चुके हैं। यहां एक होटल में ठहरे हैं। यहां से रविवार को सीधे वोट करने के लिए कांग्रेसी पार्षद पहुंचेंगे।

मतदान के तुरंत बाद की जाएगी मतगणना
सभापति के लिए भाजपा से राकेश पाठक और कांग्रेस से ओम नराणीवाल आमने-सामने है। सभापति के लिए मतदान रविवार सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक होगा। मतदान के तुरंत मतगणना होगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें