पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोविड-19:नए 2 पॉजिटिव मिले जिले में अब तक 289 मरीज

भीलवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गुरुवार को रामनगर का एक युवक पॉजिटिव आया था, डी ब्लॉक में दुकानें बंद करवाई थी
Advertisement
Advertisement

जिले में शुक्रवार शाम कोरोना के नए दो पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। इसके साथ ही अब तक जिले में काेराेना पाॅजिटिव मरीजाें काे संख्या 289 हाे चुकी है। जबकि 252 मरीज स्वस्थ हाेकर घर जा चुके हैं। आरआरटी टीम प्रभारी डॉ. घनश्याम चावला ने बताया कि आसींद निवासी 17 साल की किशोरी  अपने माता-पिता व परिजनों के साथ मुंबई से आई थी। वहीं पुर निवासी 35 साल का युवक 9 जुलाई को सूरत से आया था।

आने के बाद सैंपल लिया जिसमें पॉजिटिव पाया गया। यह सूरत में डायमंड का काम करता है। वहीं आरआरटी टीम प्रभारी डॉ. चावला ने शुक्रवार सुबह गांधीनगर स्थित क्लॉथ मार्केट के डी ब्लॉक में निरीक्षण भी किया। इस दौरान उन्होंने पदाधिकारियों से चर्चा की। साथ ही व्यापारियों को स्वैच्छिक रूप से आगे आकर सैंपल देने के लिए भी कहा। उल्लेखनीय है कि गुरुवार को रामनगर का एक युवक पॉजिटिव आया था जाे यहां काम करता है। इसको लेकर गुरुवार को ही डी ब्लॉक में दुकानें बंद हो गई थीं, जाे दूसरे दिन शुक्रवार को भी बंद रहीं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement