कार और स्कूटी टक्कर मामले में 4 गिरफ्तार:टक्कर के बाद मारपीट करने पहुंच गए थे लोग, फिलहाल अन्य आरोपियों की तलाश जारी

भीलवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने हमला करने वाले चार आरोपी को गिरफ्तार किया। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने हमला करने वाले चार आरोपी को गिरफ्तार किया।

भीलवाड़ा के आसींद थाना क्षेत्र में 8 अक्टूबर को कार और स्कूटी की टक्कर के मामले में पुलिस ने मंगलवार रात को मुख्य आरोपी जावेद सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा इन आरोपितों से घटना व इसमें शामिल अन्य के बारे में पूछताछ की जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के पास कार स्कूटी की टक्कर के बाद डालूलाल गुर्जर से मारपीट मामले में मुख्य आरोपी जावेद उर्फ राजू पुत्र जाकिर मोहम्मद, परवेज उर्फ आशु पुत्र हनीफ मोहम्मद, माजिर अहमद पुत्र मोहम्मद अहमद व शराफत मुनीर पुत्र मुनीर अहमद शेख को गिरफ्तार किया है। इस मामले में ओर भी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

यह था मामला

गौरतलब है कि 8 अक्टूबर को कस्बे के बस स्टेंड के से बदनोर निवासी डालूराम पुत्र उगमाराम गुर्जर अपनी कार लेकर घर की तरफ जा रहा था। इस दौरान कार एक स्कूटी से भिड़ गई। जिसके बाद स्कूटी वाले के समर्थन में आए युवकों ने विवाद खड़ा कर दिया। डालूराल से मारपीट भी शुरू कर दी। मामला बढ़ने की सूचना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले को शांत किया। इसको लेकर डालूलाल के भाई देवीलाल गुर्जर ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इन आरोपियों की जल्द गिरफ्तार की मांग को लेकर पिछले दोनों बाजार भी बंद रहा था।

खबरें और भी हैं...