भीलवाड़ा में फिर कोरोना संक्रमण का खतरा:6 साल की मासूम की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, 40 लोगों के लिए सैंपल, दो माह बाद आए पॉजिटिव

भीलवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आखिरीबार दो माह पूर्व आए थे दो लोग पॉजिटिव। - Dainik Bhaskar
आखिरीबार दो माह पूर्व आए थे दो लोग पॉजिटिव।

जिले में एक बार फिर से कोरोना की दस्तक हो चुकी है। गुलाबपुरा क्षेत्र के कंवलियास गांव में एक 6 साल की बालिका की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके चलते जिले में अधिकारियों की चिंता फिर से बढ़ गई है। चिकित्सा विभाग की ओर से कंवलियास गांव में बालिका के सम्पर्क में आए 40 से ज्यादा लोगों के सैम्पल लिए गए है। वहीं बालिका की स्कूल का आज अवकाश हो जाने से गुरुवार को स्कूल के बच्चों के सैम्पल लिए जाएंगे। इसके साथ ही बच्ची की पिछले 15 दिनों की ट्रेवल हिस्ट्री भी निकाली जा रही है। ताकि पता चलते सके कि बच्ची कहा से संक्रमित हुई है।

चिकित्सा विभाग के डिप्टी सीएमएचओ डॉ घनश्याम चावला ने बताया कि बुधवार को कंवलियास गांव में रहने वाली एक 6 साल की बच्ची पॉजिटिव आई है। बच्ची का अस्पताल में 30 नवंबर को अस्पताल में अपने सैम्पल दिए थे। बालिका के पैर में कांटा लगने से उसका ऑपरेशन होने से पहले उसकी जांच की गई थी। आपको बता दे कि जिले में दो माह बाद संक्रमण की दस्तक हुई है। इससे पहले 9 सितंबर को एक बालक व एक महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।