पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जगदीश हत्याकाडं:जगदीश की हत्या का आरोपी सत्तू हिम्मतनगर से गिरफ्तार, सबलपुरा हत्याकांड में अब तक 10 पकड़े गए

भीलवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गुजरात में भंगार का काराेबार करने वाले जगदीश कुमावत का 11 जनवरी काे अपहरण व पीट-पीटकर हत्या के मुख्य आरोपी काे पुलिस ने शनिवार काे हिम्मतनगर से गिरफ्तार कर लिया। अब तक वारदात के दस आरोपी गिरफ्तार किया जा चुके हैं। मामले की जांच कर रहे मांडल थानाधिकारी राजेंद्र गोदारा ने बताया कि सत्तू उर्फ सत्यनारायण का इतना खौफ है कि अहमदाबाद में रहने वाले राजस्थान के कई युवा व्यवसायी इससे पीड़ित हैं लेकिन खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने से डरते हैं।

उसने एमएस नाम से गैंग बनाकर सैकड़ों युवाओं को इससे जोड़ रखा है। गैंग के सभी सदस्याें के मोबाइल नंबर के आखिरी चार अंक 2008 हैं। यही इस गैंग की पहचान है। षड्यंत्र रचने वाले सत्तू कुमावत की तलाश में पुलिस ने 23 जनवरी को हिम्मतनगर (गुजरात) में दबिश दी।

सत्यनारायण उर्फ सत्तू भी सबलपुरा का ही रहने वाला है। जाे खुद अहमदाबाद (गुजरात) में स्क्रैप का व्यवसाय करता है। वह चोरी का माल खरीदता है। कई युवा ताे गैंग के आतंक के कारण ही गैंग से जुड़कर स्क्रैप के छोटे व्यापारियों से अवैध वसूली करने लग जाते हैं। आरोपी सत्तू ने जगदीश की हत्याकांड में शामिल आरोपियाें को वारदात के लिए अहमदाबाद से लाने में, हत्या के बाद ले जाने, उनके खाने-पीने व ठहरने की व्यवस्था करवाई थी।

उसने जगदीश की हत्या से पहले 5 नए मोबाइल व सिम खरीदीं‌। सत्यनारायण को कोर्ट में पेश कर 5 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। उल्लेखनीय है कि पूर्व में गिरफ्तार 9 में छह आरोपी ईश्वर कुमावत, देवीलाल कुमावत, कन्हैयालाल ढोली, पप्पू लाल कुमावत, लोकेश कुमावत व प्रभुलाल गुर्जर को जेल भेजा दिया गया। तीन अाराेपी प्रकाश कुमावत, राधेश्याम कुमावत एवं भैरूसिंह कुमावत को रिमांड पर लिया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें