आदर्श हत्याकांड का सीसीटीवी:हत्या के बाद तीनों आरोपी बाइक पर बैठकर भागे थे, सड़क से आराम से गुजरे

भीलवाड़ा9 महीने पहले
आरोपी गली से गुजरते आए नजर।

भीलवाड़ा के आदर्श तापड़िया हत्याकांड के बाद पुलिस ने स्थिति को कंट्रोल में कर लिया है। घटना के बाद एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें आरोपी हत्या के बाद सड़क से गुजरते हुए दिखाई दे रहे हैं। फुटेज से पहचान के बाद साहिल मंसूरी को गिरफ्तार किया है। साथ ही दो नाबालिग को निरूद्ध किया है।

10 मई की रात को कोतवाली थाना इलाके के शास्त्री नगर में ब्रह्माणी स्वीट्स के सामने आदर्श तापाड़िया की तीन जनों ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना के पीछे आरोपियों व मृतक के छोटे हनी का मामूली विवाद होने बताया था। जिसके चलते घटना वाले दिन को सुबह आदर्श ने तीनों आरोपियों को समझाया और माफी भी मांग ली थी। लेकिन, रात को आरोपियों ने आदर्श को घेरकर उसके सीने में चाकू मार दिया था।

वारदात के बाद पकड़ में आ गए थे तीनों
इस घटना के कुछ घंटों बाद ही तीनों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। पहले तीनों को नाबालिग बताया गया था। लेकिन बाद में उम्र की जांच करने के बाद पुलिस ने साहिल मंसूरी को गिरफ्तार कर लिया था। दो नाबालिग को निरूद्ध किया था।

सड़क से गुजरते आए नजर
पुलिस ने बताया कि जहां आदर्श की हत्या हुई वहां कोई भी सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हुए थे। घटना स्थल से करीब 500 मीटर दूर एक मकान में लगे सीसीटीवी में आरोपी हत्या करने के बाद गुजरते हुए नजर आए। कुछ दूरी बाद वह बाइक पर जाते दिखे।