पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रायला:दाेस्त काे पेट्रोल पंप पर मुनीम रखा, कर गया 75 लाख की धाेखाधड़ी

भीलवाड़ा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नेशनल हाईवे पर पेट्राेल पंप का मुनीम मालिकाें के साथ करीब 75 लाख रुपए की धाेखाधड़ी कर फरार है। रिपाेर्ट दर्ज हाेने पर पुलिस ने जांच शुरू की है। रिपाेर्ट के अनुसार मुकेशचंद्र मीणा ने संदीपसिंह के साथ 3 साल पहले इंडियन ऑयल की डीलरशिप लेकर पेट्राेल पंप शुरू किया। इन्हाेंने भीम खान कायमखानी को मैनेजर बनाया।

भीम खान संदीप के साथ पढ़ा हाेने से इनमें दोस्ती थी। तीन साल में मैनेजर दोस्त ने 40 लाख का फायदा तो दिखा दिया लेकिन बाकि 40 लाख कहां गए यह नहीं बताया। इसके अलावा 25 लाख 13 हजार रुपए रोकड़ खर्च कर दिए। 4 लाख 78 हजार रुपए बैंक में डालने के लिए ले गया जाे आग में जल जाना बताता रहा।

यही नहीं, 23 लाख रुपए की उधारी में फंसा दिया। उसने फर्म के 36 चेक भी खुर्दबुर्द कर दिए। जब संदीप सिंह ने हिसाब किया तो 500 रुपए के स्टांप पर 23 लाख 13 हजार रुपए भीम खान ने किस्तों में वापस देने की लिखा-पढ़ी की। इस पेटे 6 चेक भी दिए। ये चेक लगाए ताे बैंक में अनादरित हो गए। भीम खान के खिलाफ संदीप ने रिपोर्ट कराई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें