पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेल:अरिहंत प्रीमियर लीग; चार मैचाें में लगे 65 छक्के आज खेले जाएंगे आखिरी तीन लीग मुकाबले

भीलवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • श्री महावीर युवक मंडल अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल में करवा रहा है प्रीमियर लीग

श्री महावीर युवक मंडल के तत्वावधान में अजमेर राेड पर अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल मैदान में अरिहंत प्रीमियर लीग-2021 क्रिकेट प्रतियाेगिता के दूसरे दिन चार मैच खेले गए। चाराें मैचाें में खिलाड़ियाें ने 65 छक्के लगाए। प्रतियाेगिता के तहत रविवार काे तीन लीग मुकाबले खेले जाएंगे। फाइनल 26 जनवरी काे होगा। संयाेजक दीपक बापना व विनीत कांठेड़ ने बताया कि शनिवार काे खेले गए चार मैचों में 65 छक्के लगे। पहले मैच में सुपर किंग्स ने चार्जर्स को 9 विकेट से हराया।

सुपरकिंग्स के हितेश जैन ने नाबाद 71 रन की पारी खेली और मैन ऑफ द मैच बने। दूसरे रोमांचक मुकाबले में इंडियन्स ने हर्ष और साहिल जैन की 86 रन की ओपनिंग पार्टनरशिप की बदौलत 141 रन बनाए, जबकि कैपिटल्स 125 रन ही बना सकी। कैपिटल्स की तरफ से दिलीप जैन ने 48 रन बनाए। हर्ष जैन मैन ऑफ द मैच रहे। तीसरे मैच में ब्लास्टर्स ने टाइगर्स को 7 विकेट से हरा कर सेमिफाइनल में जगह बनाई। ब्लास्टर्स के आकाश आंचलिया 70 रन की पारी खेलकर मैन ऑफ द मैच रहे।

टाइगर्स के विनय पगारिया ने ताबड़तोड़ 67 रन बनाए। चौथे और आखिरी मैच में सनराइजर्स ने रॉयल्स को 46 रन से हराया। मैन ऑफ द मैच मुदित जैन ने बल्ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन किया। संस्थान के मीडिया प्रभारी मनीष बंब व प्रशांत छाजेड़ ने बताया कि रविवार को आखरी तीन लीग मैच होंगेे। रविवार को पहला मैच सुबह 8 बजे इंडियंस व चार्जर्स के बीच, दूसरा मुकाबला नाइट राइडर्स व टाइगर्स के बीच तथा तीसरा मुकाबला चैलेंजर्स व सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें